संजीवनी टुडे

News

शर्मनाक: दूसरी कक्षा के छात्रा का रेप, छठी क्लास के छात्र ने की ये घिनौनी हरकत

Sanjeevni Today 04-12-2017 08:20:11

उतरप्रदेश। गाजियाबाद के एक स्कूल में कक्षा दो की छात्रा के साथ छठी कक्षा के छात्र ने दुष्कर्म किया। जब बच्ची ने टीचर को शिकायत की थो टीचर ने बच्ची को ही धमका के मामले को दबा दिया। पर 8 नवंबर को बच्ची रोती हुई घर पहुंची और मां से पेट में दर्द होने की शिकायत की। लेकिन रक्तस्नाव होने पर बच्ची के परिजनों को अशली घटना के बारे में पता चला। रविवार को परिजनों ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

बच्ची का परिवार गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके में रहता है। बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक बीती 8 नवंबर को स्कूल बस बच्ची को लेकर स्कूल गई थी, लेकिन छोड़ने नहीं आई। छुट्टी होने के बाद उनकी बेटी को छठी कक्षा में बैठा दिया गया था।

आपको बता दे की परिजनों का आरोप है कि बच्ची रोती हुई एक शिक्षिका के पास गई और घटना के बारे में बताया। शिक्षिका ने कार्रवाई करने के बजाय उल्टा बच्ची को डांटकर बैठा दिया। एक और शिक्षिका से बच्ची ने शिकायत की। आरोप है कि शिक्षिका ने मामले को दबाते हुए बच्ची को चुप रहने और किसी से कुछ न बताने के लिए धमकाया गया है। 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

थाना इंचार्ज का कहना है कि बच्ची के परिजनों की शिकायत पर मामले में एफआइआर दर्ज कर ली गई है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। बच्ची को आरोपी छात्र का नाम नहीं पता है। सोमवार को छात्र की पहचान की जाएगी। साथ ही शिक्षिकाओं से भी मामले में पूछताछ की जाएगी। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From crime

Recommended