BHU में प्रदर्शन कर रही छात्रों पर पुलिस ने की लाठीचार्ज अब ये अभिनेत्री भी हुई ट्रोलिंग का शिकार कोरिया की दिग्गज कंपनियों के साथ व्यावसायिक सहयोग बढ़ाएंगे सुरेश प्रभु सर्वर डाउन होने से मरीजों को करना पड़ा दिक्क्तों का सामना, नहीं बनी पर्चियां UP में 20 नए IAS अधिकारी जॉइंट मैजिस्ट्रेट के पद पर किये जायेंगे तैनात डबल मर्डर केस: मोहाली में अज्ञात लोगों ने पत्रकार और उनकी मां की हत्या सुषमा ने आतंकवाद पर पाकिस्तान की दोहरी भूमिका को किया उजागर: राजनाथ सिंह (रविवार ,24 सितंबर ) एक झलक पेट्रोल-डीजल के दामों पर राशिफल : 24 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 24 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं 'संयोग और वियोग' दोनों ही प्रकृति के धर्म रक्तदान के बराबर काेई दान नहीं है रघुवर दास के काल में चरमरा गई है स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चो का स्वास्थ्य जांचा सांसद राजेश रंजन ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य का राष्ट्रीयकरण होना जरूरी खंडहर घोषित हो चुकी आवासीय बिल्डिंग से मोह नहीं त्याग कर पा रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी अनुसूचितजाति कल्याण परिषद तहसील ठियोग ने मधान क्षेत्र की उपेक्षा पर जताई नाराजगी 12 घंटे के दौरान अस्पताल में मचा दो बार बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में गहराया रोष 3rd ODI: इंदौर में कंगारुओं के सामने विराट सेना की निगाहे सीरीज जीत के चौके पर अपने एक्स BF रणवीर से इस अंदाज में मिली अनुष्का, देखे फोटो
पंजाब, हत्या, सरकार, जांच, पत्रकारों, अपहरण,Punjab, Murder, Government, Investigation, Journalists, Abduction,
डबल मर्डर केस: मोहाली में अज्ञात लोगों ने पत्रकार और उनकी मां की हत्या

चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली में अज्ञात लोगों ने सीनियर पत्रकार और उनकी मां की हत्या कर दी। बता दे कि शनिवार को मोहाली में सीनियर पत्रकार के. जे. सिंह के घर में घुसकर उनकी और उनकी बुजुर्ग मां की हत्या को अंजाम दे दिया गया। 


Sports and Health Minister Anil Vij, Gurmeet Ramarahim, Dera supporters, compensation,खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज,गुरमीत रामरहीम,डेरा समर्थकों,मुआवजा
हरियाणा मंत्री ने राम रहीम डेरा समर्थकों के लिए मांगा मुआवजा!

हरियाणा। अपने बयानों और कारनामों से विवादित रहे हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 25 अगस्त को हुई हिंसा में मारे गए डेरा समर्थकों के लिए मुआवजा मांगा हैं। 


Rohtak, Sunaria Jail, Gurmeet Ram Rahim, Vegetables, Wages,रोहतक, सुनारिया जेल,गुरमीत राम रहीम,सब्जियां,मजदूरी
जेल में सब्जियां उगा रहा है 'बलात्कारी बाबा', प्रतिदिन मिलते है 20 रुपये

नई दिल्ली। दो साध्वियों से रेप के जुर्म में रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम जेल में सब्जियां उगा रहा है।


 Baba Rampal, septic tank in Ashram, 2 killed, septic tank,बाबा रामपाल,आश्रम में सेप्टिक टैंक,2 की मौत,सेप्टिक टैंक
रामपाल के आश्रम में सैप्टिक टैंक में डूबने से दो अनुयायियों की मौत

नई दिल्ली। जेल में बंद स्वयंभू बाबा रामपाल के दो अनुयायियों की सोमवार (18 सितंबर) को बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में स्थित उसके आश्रम में सेप्टिक टैंक की सफाई करते वक्त मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। 


 Gurmeet Ram Rahim, daughter Honeypreet, Chairperson, Vipassana Insa, SIT, Police,गुरमीत राम रहीम,बेटी हनीप्रीत,चेयरपर्सन,विपासना इंसा,एसआईटी,पुलिस
SIT ने डेरा चेयरपर्सन विपासना से की पूछताछ, 25-26 अगस्त की रात सिरसा में थी हनीप्रीत

नई दिल्ली। बलात्कार के दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद कई कहानियां निकल कर सामने आ रही हैं। एक तरफ पुलिस उसकी बेटी हनीप्रीत की तलाश कर रही है, तो दूसरी तरफ SIT ने डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा पर भी शिकंजा कस दिया है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.