loading...
loading...
loading...
'ट्यूबलाइट' से उम्मीदे जताते हुए सलमान ने कहा-इससे हमें बहुत सम्मान मिलने वाला है ट्रम्प को 'सच्चे दोस्त' का इंतजार हुआ ख़त्म, वाशिंगटन पहुंचे PM मोदी Infosys के चेयरमैन शेषासायी अगले साल होंगे रिटायर पहला टेस्ट मैच भारत से खेलना चाहता है अफगानिस्तान चलती ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, युवक की हत्या कौन था आंनदपाल ? कैसे अपराध की दुनिया का बना बादशाह पढ़िए पूरी खबर ट्रंप ने मोदी को अपना सच्चा मित्र बताते हुए कहा- इस मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत Breaking : चूरू के मालासर में एनकाउंटर में मारा गया आनंदपाल, दो साथी गिरफ्तार रिपोर्ट: चीन में आए भूस्खलन में 15 की मौत, 121 लापता कैटरीना की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं रणबीर कपूर बोपन्ना हारकर बाहर, सानिया मिर्जा सेमीफाइनल में युवक ने चोरी कर चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला वर्ष 2001 के बाद से अफगानिस्तान में इस साल का रमजान सबसे घातक आलिया के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है ये अभिनेता डीएसपी हत्या मामला: अब तक 5 की गिरफ्तारी, जांच के लिए SIT का गठन भारत-पुर्तगाल के बीच 11 समझौतों पर PM मोदी ने किए हस्ताक्षर स्वराज ने किया ट्वीट कहा - कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिए उठाएंगे कदम पहला ऐसा मंत्री जिसे ठहराया गया अयोग्य: चुनाव आयोग शाहरुख़ से मिलने के लिए 'मन्नत' के बाहर लगी कई सेजलों की लम्बी लाइन
 # ZTI, Small Fresh 5 Smartphone, # Launch, # FEATURES, #जेडटीआई, स्मॉल फ्रेश 5 स्मार्टफोन, #लांच, # फीचर्स
जेडटीई स्मॉल फ्रेश 5 Smartphone हुआ लांच, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली। जेडटीआई कंपनी ने स्मॉल फ्रेश सीरीज में एक नए स्मार्टफोन zte small Fresh 5 को लांच किया। यह नया स्मार्टफोन जे ZTE Small Fresh X4 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन है, नए जेडटीई स्मॉल फ्रेश 5 की सबसे बड़ी खासियत इसका रियर कैमरा सेटअप है।


# India, #China Company, OnePlus5Smartphones # US Market,#भारत, # चीनी कंपनी, वनप्लस 5 स्मार्टफोन, #अमेरिकी मार्केट
भारत में लांच हुआ वनप्लस 5 स्मार्टफोन, जानिए खासियत

जयपुर। गुरुवार को भारत में चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 को पेश किया है । जिसकी कीमत और रिलीज तारीख का भी ऐलान किया गया है ।


 # Chinese smartphone manufacturer, #Geoni A1 handset, # Virat Kohli, # Signature Edition,#चीनी स्मार्टफोन निर्माता, #जियोनी ए1 हैंडसेट,#विराट कोहली, # सिग्नेचर एडिशन
Gionee A1 हैंडसेट का विराट कोहली सिग्नेचर एडिशन पेश

जयपुर। मंगलवार को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपने जियोनी ए1 हैंडसेट का विराट कोहली सिग्नेचर एडिशन पेश किया। जिसकी  कीमत 19,999 रुपए है। 


#लेनोवो,#मोटोरोला,#स्मार्टफोन,#Moto C Plus,#लांच ,#कीमत, #Lenovo, #Motorola, #Smartphones, #MotoC Plus, #Lunch, #Price
4000 mAh बैटरी और एंड्रॉयड 7.0 नूगा से लैस मोटोरोला का Moto C Plus भारत में हुआ लांच

नई दिल्ली। लेनोवो ने मोटोरोला का एक नया स्मार्टफोन भारत में लांच किया है।  इस स्मार्ट फ़ोन के सीधी टक्कर mi के 4 से है। इस मॉडल का नाम है Moto C Plus बताते चलें कि इससे पहले कंपनी यह मॉडल अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पेश कर चुकी है और बाजार में इसकी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।


#Information Technology, #Nokia 9, #Snapdragon, # 4GB RAM, #Version,# इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, #नोकिया 9, #स्नैपड्रेगन, #4जीबी रैम, # वर्जन
HMD ने किया रद्द Nokia 9 का 4जीबी रैम वर्जन

 नई दिल्ली। कुछ हफ्ते पहले इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी नोकिया 9 स्नैपड्रेगन 835 और 4GB रैम के साथ AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर दिखाई दिया था। खबरों के मुताबिक HMD ने 6GB और वर्जन के लिए इस 4GB वर्जन को रद्द कर दिया है।


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.