पाकिस्तान की नौसेना ने किया जहाज रोधी मिसाइल का सफल परीक्षण BHU में प्रदर्शन कर रही छात्रों पर पुलिस ने की लाठीचार्ज अब ये अभिनेत्री भी हुई ट्रोलिंग का शिकार कोरिया की दिग्गज कंपनियों के साथ व्यावसायिक सहयोग बढ़ाएंगे सुरेश प्रभु सर्वर डाउन होने से मरीजों को करना पड़ा दिक्क्तों का सामना, नहीं बनी पर्चियां UP में 20 नए IAS अधिकारी जॉइंट मैजिस्ट्रेट के पद पर किये जायेंगे तैनात डबल मर्डर केस: मोहाली में अज्ञात लोगों ने पत्रकार और उनकी मां की हत्या सुषमा ने आतंकवाद पर पाकिस्तान की दोहरी भूमिका को किया उजागर: राजनाथ सिंह (रविवार ,24 सितंबर ) एक झलक पेट्रोल-डीजल के दामों पर राशिफल : 24 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 24 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं 'संयोग और वियोग' दोनों ही प्रकृति के धर्म रक्तदान के बराबर काेई दान नहीं है रघुवर दास के काल में चरमरा गई है स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चो का स्वास्थ्य जांचा सांसद राजेश रंजन ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य का राष्ट्रीयकरण होना जरूरी खंडहर घोषित हो चुकी आवासीय बिल्डिंग से मोह नहीं त्याग कर पा रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी अनुसूचितजाति कल्याण परिषद तहसील ठियोग ने मधान क्षेत्र की उपेक्षा पर जताई नाराजगी 12 घंटे के दौरान अस्पताल में मचा दो बार बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में गहराया रोष 3rd ODI: इंदौर में कंगारुओं के सामने विराट सेना की निगाहे सीरीज जीत के चौके पर
देश,नौ कंपनियों,पूंजीकरण,इंफोसिस,Country, nine companies, capitalization, Infosys
देश की नौ कंपनियों में बाजार पूंजीकरण में 1,05,357 करोड़ रुपये की आई गिरावट

नई दिल्ली। देश की 10 शीर्ष कंपनियों में से 9 के बाजार बाजार में बीते हफ्ते 1,05,357 करोड़ रुपये की गिरावट दर्ज की गई है। शेयर बाजारों में भारी गिरावट का असर बाजार धारणा पर रहा और सबसे अधिक मार रिलायंस इंडस्ट्रीज और एस.बी.आई. पर रही।


एसबीआई,नेट एनपीए,मुनाफा,SBI, Net NPA, Profit,
एसबीआई का मुनाफा 2.9 गुना बढ़ा

नई दिल्ली।  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने चालू वित्त वर्ष की जून में समाप्त हुई तिमाही के दौरान नेट प्रॉफिट (मुनाफा) में तीन गुना का उछाल दर्ज कराया है। अप्रैल से जून तिमाही के दौरान कंपनी का मुनाफा बढ़कर 3,031.88 करोड़ रुपये हो गया है। आपको बता दें कि वित्त वर्ष 2017 की पहली तिमाही में एसबीआई का मुनाफा 1,046 करोड़ रुपये रहा था।


22 अगस्त ,बैंक कर्मियों,युनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस,एआईबीईए,August 22, bank employees, United Forum of Bank Unions, AIBEA,
22 अगस्त को बैंक कर्मियों की हड़ताल, काम काज रहेगा ठप्प

चेन्नई। युनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस ने बैंकिंग क्षेत्र में सुधार समेत अन्य मुद्दों के विरोध में 22 अगस्त को राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है। यूनियन के एक शीर्ष नेता ने सोमवार को यह जानकारी दी। 


Bank of Baroda, cuts interest on, savings a/c by 50 bps, SBI, less interest rates,बैंक ऑफ बड़ौदा, एसबीआई, कम ब्याज दरें बचत खाता, कटौती
SBI के बाद BOB ने भी सेविंग्‍स A/C पर घटाई ब्याज दरें

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंक SBI के बाद BOB ने भी सेविंग्‍स पर ब्‍याज दर घटा दी है। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने 50 लाख रुपये तक की जमाराशियों पर ब्याज दर आधा फीसद घटाकर 3.5 फीसद कर दिया है।


सरकार,रिटर्न फाइल,अंतिम तारीख,ऑनलाइन पोर्टल,Government, return file, last date, online portal
सरकार ने आयकर रिटर्न फाइल की अंतिम तारीख बढ़ाई, साइट क्रैश के चलते दी राहत

नई दिल्ली। पहले सरकार आयकर रिटर्न फाइल को लेकर काफी सख्त थी जिसको जमा कराने की अंतिम तारीख आज थी लेकिन लोगो की परेशानी  को देखते हुये सरकार ने अपने फैसले में थोड़ी राहत दे दी है। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.