संजीवनी टुडे

News

शूटिंग के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गोली तो रो पड़े फैंस

Sanjeevni Today 13-08-2017 10:16:15

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो'ये है मोहब्बतें' में इशिता का रोल अदा करने वाली मशहूर हुईं अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की गिनती टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं उनकी फैन-फॉलोइिंग में भी कोई कमी नहीं है। लोग 'इशिता' के लिए कितने क्रेजी हैं, इसका अंदाजा आप दिव्यांका की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लगा सकते हैं।

 


यह भी पढ़े: ये लड़की जिस सामान को छू लेती है उसमे लग जाती है आग

हाल ही में दिव्यांका ने शो के लिए दही-हांडी स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग की, जिसमें उन्हें गोली लगती है। सेट पर मौजूद शूटिंग देखने आईं दो लड़कियों को यह सीन इतना रियल लगा कि वे इसे देखकर रोने लगी। सीक्वेंस के दौरान जब दिव्यांका को गोली लगती है, तो इन लड़कियों को ऐसा महसूस हुआ कि सच में उनकी इशिता को गोली लग गई। यह देख दोनों रो पड़ी।

इसके बाद दिव्यांका खुद उन लड़कियों के पास गईं और उनको चुप कराया। दिव्यांका ने दोनों लड़कियों के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी की। कैप्शन में लिखा, सेट पर मौजूद दो लड़कियों को चुप कराने की कोशिश कर रही हूं, जिन्हें लग रहा है कि इशिता को वाकई गोली लग गई है। शूटिंग की कई तस्वीरें दिव्यांका के फैन क्लब ने जारी की है। तस्वीरों में लीड अभिनेता करण पटेल और बाकी टीम मेंबर्स, दिव्याकां के साथ नजर आए हैं।

दिव्यांका को असली पहचान टीवी शो बनूं मैं तेरी दुल्हन (2006-09) के जरिए मिली। 'ये है मोहब्बतें' से पहले वे कसम से (2007), इंतजार (2009), तेरी मेरी लव स्टोरीज (2012) जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended