संजीवनी टुडे

News

काजल अग्रवाल के साथ काम करना गर्व और सम्मान की बात: राणा दग्गुबाती

Sanjeevni Today 20-06-2017 12:56:43

मुंबई। बाहुबली में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके अभिनेता राणा दग्गुबाती ने सोमवार को कहा कि आने वाली तेलुगू राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ काम करना उनके लिए गर्व और सम्मान की बात है। सोमवार को काजल का जन्मदिन था। काजल ने कल अपना 32वां जन्मदिन मनाया। राणा ने ट्वीट करने उनको बधाई देते हुए लिखा, “सिनेमा में आपके 10 वर्ष पूरे होने और 50 फिल्मों के सफर पर पहुंचने पर बधाई काजल अग्रवाल। आपके साथ काम करना गर्व और सम्मान की बात।”

 

 


तेजा द्वारा निर्देशित ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ काजल की 50वीं फिल्म होगी। काजल एक दशक बाद अपने गुरु तेजा के साथ दोबारा काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। काजल ने कहा, “उनके (तेजा) साथ काम करना अच्छा रहा है। वह मुझे छोटी-छोटी बारीकियों को सीखने के लिए उत्साहित करते थे, जो मैंने अपने फिल्मी करियर में सीखीं और इसके लिए आप मेरे अभिनय को देख सकते हैं और यह फिल्म एक नए परिप्रेक्ष्य में हैं।”


उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म उनके जन्मदिन का सबसे अच्छा गिफ्ट है। यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी और मलयालम भाषा में भी एक साथ रिलीज होगी। ‘नेने राजू, नेने मंत्री’ को सुरेश दग्गुबाती, एसीएच भारत चौधरी और वी। किरण रेड्डी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इसमें कैथरीन ट्रेसा, नवदीप और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Watch Video

More From entertainment

Recommended