संजीवनी टुडे

News

दुष्कर्म का आरोप लगाकर की थी शादी,कब्रिस्तान के पास महिला की मिली लाश

Sanjeevni Today 18-10-2016 16:45:19

ग्वालियर। एक लड़की ने पहले एक युवक के साथ प्यार किया, फिर उस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया तो युवक ने शादी कर ली। शादी के बाद भी पति के ऊपर दहेज की प्रताड़ना का आरोप लगाया और मंगलवार की सुबह कब्रिस्तान के बाहर उसकी लाश मिली। अब पुलिस इस महिला की मिस्ट्री में उलझकर हत्यारे की तलाश में जुटी है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के मुताबिक-  
मंगलवार की सुबह बहोड़ापुर पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की लाश रामाजी का पुरा के कब्रिस्तान में पड़ी हुई है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इस महिला की पहचान निखत खान के रूप में हुई और कब्रिस्तान के पास ही अपने पति आमिर खान के साथ रहती थी।लोगों का कहना था कि रात को पति के साथ निखत को देखा गया था, उसके बाद से पति भी गायब है।
रहस्यमय महिला थी निखत...
निखत की कुछ साल पहले आमिर से दोस्ती थी और फिर अचानक उसने आमिर पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। पुलिस ने आमिर पर मामला भी दर्ज कर जेल भेज दिया था। हालांकि आमिर ने इन आरोपों को गलत बताया, लेकिन बाद में निखत से शादी कर ली। इसके बाद आमिर के माता-पिता ने दोनों को एक मकान देकर अलग भी कर दिया।
शादी के बाद भी लगाए थे आरोप...
इसके बाद भी निखत ने आरोप लगाना बंद नहीं किया और आमिर और उसके परिजनों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया। इससे परेशान होकर आमिर के पिता ने एक मकान भी निखत के नाम कर दिया, लेकिन उसकी आदतें नहीं बदलीं। फिलहाल निखत अपने पति के साथ ही रामाजी का पुरा इलाके में रह रही थीं, लेकिन मंगलवार को उसकी लाश रहस्यमय परिस्थितियों में मिली। एडीशनल SP दिनेश कौशल के मुताबिक मामला पूरा संदेहास्पद है जांच की जा रही है। फिलहाल महिला के पति आमिर की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended