संजीवनी टुडे

News

जब सलमान खान ने सबके सामने कैटरीना कैफ को मार दिया थप्पड़

Sanjeevni Today 16-07-2017 21:43:47

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने रिलेशनशिप और गुस्से वाले बिहेव को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड्स पीट कके साथ माररने के भी आरोप लगे चुके हैं, उन्हें गुस्से का शिकार ऎश्वर्या से लेकर कैटरीना कैफ तक पहुंच चूका हैं।

 

       

कैफे में मारा था थप्पड़: रणबीर कपूर से पहले कैटरीना कैफ सलमान की गर्लफ्रेंड थी, दोनों के बीच सब कुछ ठीक ही था। लेकिन सलमान के गुस्साए स्वभाव ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया है। बात 31 जनवरी, 2008 की है, इस दिन सलमान कैटरीना के साथ दोपहर में करीब ढाई बजे बैंडस्टेंड के एक नामी कैफे में गए थे। सलमान खान यहां के रेग्यूलर कस्टमर थे, यहीं सलमान ने कैटरीना को थप्पड़ जड़ा था।

बहस के बाद कैटरीना को सलमान ने मारा: उस वक्त उसी कैफे में मौजूद एक चश्मदीद ने उस घटना के बारे में बताया कि सलमान और कैटरीना दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी उनके बीच किसी बात पर अचानक बहस छिड़ गई। इसी बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ मार दिया। सलमान ने कैटरीना के लेफ्ट गाल पर थप्पड़ जड़ा था।

कैटरीना को वहीं छोड़कर चले गए थे सलमान: चश्मदीद ने आगे बताया कि सलमान ने थप्पड़ जोर से नहीं मारा था, लेकिन उसकी काफी तेज आवाज हुई थी। इससे वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे। सलमान कैटरीना को थप्पड़ मारकर वहां से चले गए। कैटरीना ने भी कोई सीन खड़ा नहीं किया और चुपचाप वहां से चली गई।

स्टाफ रह गया था हैरान: इस बारे में उस वक्त कैफे के एक स्टाफ मेंबर ने बताया था कि सलमान और कैटरीना यहां के रेग्यूलर कस्टमर हैं। 27 जनवरी को भी वे यहां आए थे। अक्सर केवल वे दोनों या अपने दोस्तों के साथ हमारे कैफे आते हैं।

सलमान ने स्टाफ को स्पष्ट कह रखा है कि उनके और कैटरीना के बारे में किसी को नहीं बताई, विशेष तौर पर मीडिया को। हमने कभी उन्हें गुस्से में या बुरा बर्ताव करते हुए नहीं देखा। ये पहली बार था और सच बताएं तो हम सब भी उनके इस बिहेव से हैरान थे।

कैटरीना ने दी थी सफाई: बाद में जब कैटरीना ने इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इसे बकवास बताया लेकिन जब उनसे विशेष तौर पर ये पूछा गया कि क्या सलमान ने उनके साथ मारपीट की तो उन्होंने कोई रिप्लाई नहीं किया।

इस खबरों के 2-3 बाद ही कैटरीना ने अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि बहुत हो गया मैं कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती हूं और मेरा ऎसा कोई इरादा भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे शक है कि सब लोगों ने अपने स्वार्थो और गलत उद्देश्य के लिए फैलाया है।

मैं ये रिपीट करना चाहती हूं कि ऎसा कुछ भी नहीं हुआ है। आमतौर पर मैं सफाई देना पसंद नहीं करती हूं लेकिन कई बार स्टैंड लेना जरूरी हो जाता है और ये वही वक्त है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended