loading...
लोकसभा में आज पास हो सकते हैं GST से जुड़े 4 बिल भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर BCCI ने गृह मंत्रालय से मांगी अनुमति SBI कार्ड में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 74% करेगा एसबीआई OMG: फिर दिखा मलाइका अरोड़ा का बिंदास अंदाज़, देखें तस्वीरें रामचंद्र गुहा ने कहा- BJP और मोदी की आलोचना पर मुझे मिल रही हैं धमकियां धर्म गुरु दलाई लामा को उल्फा (आई) की धमकी, चीन के खिलाफ कुछ भी न बोले VIDEO: देखिये पॉल वॉकर और उनकी बेटी के खूबसूरत पल! हिन्दी और बांग्ला फ़िल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाले प्रसिद्ध अभिनेता थे उत्पल दत्त! टाटा सन्स ग्रुप कंपनियों में 10,000 करोड़ रुपये का करेगी इनवेस्ट UP में अवैध बूचड़खानों के बैन होने के बाद 5 और राज्‍यों में अवैध मीट की दुकानों पर कसा शिकंजा राहुल बोस की 'पूर्णा' देख रो पड़े राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी VIDEO: देखिये क्रिकेट के यादगार ऐतिहासिक पल! इतिहास: हिन्दी के प्रसिद्ध कवि तथा गांधीवादी विचारक थे भवानी प्रसाद मिश्र! डाओ में हुई 150 अंक की तेजी एंटी रोमियो अभियान के तहत चचेरे भाई बहन को किया गिरफ्तार, फिर... अगर किसी के साथ अन्याय हुआ है तो उसे खुलकर सामने आना चाहिए: एहसान कुरैशी ऑस्ट्रलिया में चक्रवाती तूफान 'डेबी' का कहर, क्वींसलैंड में भूस्खलन पैनासोनिक ने पेश किया नया कैमरा Lumix GH5 सरकार ने ठुकराए थे पद्म पुरस्कार नामों की लिस्ट से धोनी समेत कई हस्तियों के नाम UP: राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश बने सपा विधानमंडल दल नेता
ट्रिपल एक्स के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे विन डीजल
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 04:31:26 PM
1 of 1

मुंबई। अपने वादे के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार विन डीजल गुरुवार की सुबह मुंबई पंहुच गए। दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स के हीरो विन डीजल अपने दो दिन के प्रवास के दौरान मुंबई और दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विन डीजल की अगवानी के लिए खुद दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। वेन डीजल का पारंपरिक शैली के साथ स्वागत किया गया। मराठी शैली में उनके माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत हुआ।

 
 
 

मुंबई में गुरूवार को फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है, जिसमें विन डीजल की मौजूदगी सबसे बड़ा आकर्षण होगी। प्रीमियर के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को दीपिका की ओर से निमंत्रित किया गया है। सूत्रों के अनुसार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सोनम कपूर, करण जौहर सहित 100 से ज्यादा मेहमानों को प्रीमियर के लिए बुलाया गया है।

प्रीमियर से पहले देर शाम को वेन डीजल के भारतीय मीडिया के सामने आने की भी चर्चा है। बताया जाता है कि शुक्रवार को विन डीजल दिल्ली पंहुचेंगे और फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनेंगे। शुक्रवार शाम को वे दिल्ली से लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे। दीपिका की इस फिल्म को सबसे पहले भारत में रिलीज किया जा रहा है। बाकी दुनिया में इस फिल्म को एक सप्ताह बाद रिलीज किया जाएगा। 

यह भी पढ़े : भूल से मां के प्रेमी के बगल में जाकर सो गई बेटी फिर क्या हुआ जानिए...

यह भी पढ़े : पति ग्रुप सैक्स करने पर करता था मजबूर, नहीं मानी तो...!

यह भी पढ़े: 'जहर है कि प्‍यार है, तेरा चुम्‍मा'... KISS ने ले ली प्रेमी-प्रेमिका की जान !

यह भी पढ़े : करिश्मा कुदरत का..! ये लड़की लोमड़ी हैं या इंसान, देखना तो बनता हैं BOSS!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.