नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत महिला हाॅकी विश्व लीग के सेमीफाइनल में पराजित होने के बाद भारत रही आठवें स्थान पर महिला SI ने चोर को पकड़ने के लिए बिछाया लव स्टोरी का जाल, भेजा जेल फेडरेशन स्क्वायर में भारत का राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगी ऐश्वर्या जेटली ने पॉलिटिकल फंडिंग को पारदर्शी व सिमित करने के लिए राजनीतिक दलों से मांगे सुझाव बिहार एसटीएफ टीम के हत्ये चढ़ा 50 हजार का इनामी दुर्गेश अरुण जेटली ने कहा है, स्वच्छ राजनीतिक फंडिंग की दिशा में काम कर रही सरकार सीन स्पाइसर के इस्तीफे के बाद ट्रंप प्रशासन के संचार निदेशक बने एंथनी कैग रिपोर्ट: चीन बढ़ा रहा है हिन्द महासागर में कदम, इंडियन नेवी में कई खामियां विदेशी छात्रा को देख युवक ने की ऐसी हैरान करने वाली हरकत... WWC Final: लार्ड्स में कपिल देव का इतिहास दोहराने उतरेंगी देश की बेटियां भगवान बांके बिहारी की शरण में पहुंचे गोविंदा, पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद केरल: कांग्रेस विधायक एम. विन्सेंट रेप के आरोप में गिरफ्तार व्हाइट-सिल्वर लहंगे में सोनम ने किया रैंप वॉक, जीता सबका दिल
ट्रिपल एक्स के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे विन डीजल
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 04:31:26 PM
1 of 1

मुंबई। अपने वादे के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार विन डीजल गुरुवार की सुबह मुंबई पंहुच गए। दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स के हीरो विन डीजल अपने दो दिन के प्रवास के दौरान मुंबई और दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विन डीजल की अगवानी के लिए खुद दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। वेन डीजल का पारंपरिक शैली के साथ स्वागत किया गया। मराठी शैली में उनके माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत हुआ।

 
 
 

मुंबई में गुरूवार को फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है, जिसमें विन डीजल की मौजूदगी सबसे बड़ा आकर्षण होगी। प्रीमियर के लिए बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को दीपिका की ओर से निमंत्रित किया गया है। सूत्रों के अनुसार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सोनम कपूर, करण जौहर सहित 100 से ज्यादा मेहमानों को प्रीमियर के लिए बुलाया गया है।

प्रीमियर से पहले देर शाम को वेन डीजल के भारतीय मीडिया के सामने आने की भी चर्चा है। बताया जाता है कि शुक्रवार को विन डीजल दिल्ली पंहुचेंगे और फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनेंगे। शुक्रवार शाम को वे दिल्ली से लंदन के लिए रवाना हो जाएंगे। दीपिका की इस फिल्म को सबसे पहले भारत में रिलीज किया जा रहा है। बाकी दुनिया में इस फिल्म को एक सप्ताह बाद रिलीज किया जाएगा। 

यह भी पढ़े : भूल से मां के प्रेमी के बगल में जाकर सो गई बेटी फिर क्या हुआ जानिए...

यह भी पढ़े : पति ग्रुप सैक्स करने पर करता था मजबूर, नहीं मानी तो...!

यह भी पढ़े: 'जहर है कि प्‍यार है, तेरा चुम्‍मा'... KISS ने ले ली प्रेमी-प्रेमिका की जान !

यह भी पढ़े : करिश्मा कुदरत का..! ये लड़की लोमड़ी हैं या इंसान, देखना तो बनता हैं BOSS!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.