संजीवनी टुडे

News

VIDEO : रेप करने वाले पर पुलिस मेहरबान, भीड़ ने दरोगा को बहुत बुरा पीटा

Sanjeevni Today 18-06-2017 14:17:59

कानपुर। योगी राज में रेप करने वाले पर यूपी पुलिस मेहरबान, मचा कोहराम. जागृति हॉस्प‍िटल में एक छात्रा से रेप के आरोप के बाद शनिवार को गुस्साए लोगों ने हिंसक प्रदर्शन किया। हॉस्प‍िटल सीज करने की मांग कर रहे सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम कर पत्थरबाजी की। पहले पुलिस ने इन्हें समझाया, नहीं मानने पर जब लाठी भांजकर खदेड़ने की कोश‍िश की, तो प्रदर्शनकारी पुलिस पर ही हावी हो गए। 

Ads by ZINC
 
 
 
 

 

एक दारोगा को गिरा कर लात-घूंसों और पत्थर से बुरी तरह पीटा, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलते ही DM-DIG मौके पर पहुंच गए। फिलहाल, दर्जनों थानों की फोर्स और पीएसी तैनात कर दी गई है। मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र स्थ‍ित जागृति हॉस्प‍िटल का है। शुक्रवार को यहां एडमिट एक छात्रा ने वार्ड ब्वॉय पर अपने सामने कपड़े चेंज करवाने और इंजेक्शन देकर रेप करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। इसी मामले में शनिवार को छात्रा के परिजनों सहित सैकड़ों लोगों ने हॉस्पि‍टल सीज करने की मांग को NH-2 हाइवे जाम कर दिया और हॉस्प‍िटल पर पत्थरबाजी की।
छात्रा के पिता ने कहा, ''जो मेरी बेटी के साथ हुआ और किसी के साथ न हो, इसलिए हॉस्पिटल को सीज कराने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद भी मुझे पूरे दिन थाने के चक्कर लगवाए। मुझे FIR की नकल नहीं दी गई। पुलिस आरोपी को VIP ट्रीटमेंट दे रहे थे। मुझे जमीन पर बैठाकर रखा था, जैसे मैं अपराधी हूं।''

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended