संजीवनी टुडे

News

VIDEO: लम्बे अरसे बाद 'भूमि' के इस ट्रेलर में देखिए संजय दत्त का एंग्री अवतार

Sanjeevni Today 11-08-2017 07:48:40

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की है। संजय ने अपनी आने वाली फ़िल्म 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज़ किया है। अदिति राव हैदरी के साथ संजय की इस फ़िल्म की चर्चा इसकी शूटिंग के पहले दिन से ही शुरू हो गई थी और अब मानो लम्बे इंतज़ार के बाद मिलने वाले फल का समय है। लोग अब तक संजय के कमबैक के लिए उत्साहित थे लेकिन ट्रेलर ने तो लोगों की एक्साइटमेंट को आसमान तक पहुंचा दिया है। 

 

  

 


ये चीज़ें बना रही हैं 'भूमि' के ट्रेलर को और भी ख़ास- 

1. बाबा का कमबैक 

आंखों में जिस तूफ़ान के लिए संजय जाने जाते हैं वो आपको इस फ़िल्म के ट्रेलर में साफ़ नज़र आएगा। संजय का एंग्री अवतार और बेहतरीन अभिनय फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलेगा।

 
2. कहानी

ट्रेलर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अदिति के किरदार के साथ कुछ काफी दर्दनाक हादसा होता है और फिर उसके बचाव में दुश्मनों को धूल चटाने निकलता है उसका पिता। देखा जाए तो बेटियों के बचाव की इस तरह की कहानी अक्सर सिल्वर स्क्रीन पर आई है। देखना यह है कि 'भूमि' कितनी अलग होती है।

ये भी पड़े : अब नहीं रहे अभिनेता सीताराम पांचाल, कैंसर से हुई मौत

3. पिता-बेटी की केमिस्ट्री 

अदिति राव हैदरी इस फ़िल्म में संजय की बेटी का रोल निभा रही हैं। एक पिता और बेटी के बीच की प्यारी केमिस्ट्री, एक दूसरे के प्रति उनका लगाव और इस बेहतरीन रिश्ते की झलक आपको इस ट्रेलर में साफ़ नज़र आएगी।

4. डायलॉग्स 
गणेश जी की आरती की एक पंक्ति 'बांझन को पुत्र दे...' पर अदिति सवाल करती है, 'बांझन को पुत्र क्यों... पुत्री क्यों नहीं?' इस सवाल पर आप भी कुछ पलों के लिए रुक जाएंगे। ऐसा ही एक और सवाल - 'एक बेटी का मायका होता है, ससुराल होता है पर घर कहां होता है?' क्या इसका जवाब है किसी के पास? 

5. ओमंग कुमार 
डायरेक्टर का फ़िल्म को अच्छे से बहुत अच्छा बनाने में बड़ा हाथ होता है। ट्रेलर में ही ओमंग के डायरेक्शन का बेहतरीन नमूना देख सकते हैं। 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फ़िल्में बनाने के बाद ओमंग की 'भूमि' से भी बहुत सी उम्मीदें जुड़ीं हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended