संजीवनी टुडे

News

VIDEO: अन्ना के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें

Sanjeevni Today 11-08-2017 20:56:11

नई दिल्ली। आज सुनील शेट्टी जो की बॉलीवुड के अन्ना के नाम से प्रसिद्द है। 90s के एक्शन हीरो और सफल बिजनेसमैन सुनील शेट्टी का आज (11 अगस्त) 56वां जन्मदिन है। गौरतलब सुनील शेट्टी उन चुंनिदा सुपरस्टार्स में से हैं, जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। सुनील शेट्टी का जन्म: 11 अगस्त, 1961 को हुआ था। सुनील शेट्टी हिन्दी फ़िल्मों के एक अभिनेता हैं।

जानिए सुनील शेट्टी से जुडी कुछ खास बातें

सुनील शेट्टी ने लगभग 110 फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'फिर हेरा फेरी', 'धड़कन', 'ये तेरा घर ये मेरा घर' और 'गोपी किशन' जैसी फिल्में शामिल हैं। सुनील का कारोबार इतना बड़ा है कि वो हर साल लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। 

सुनील ने साल 1992 में फिल्म 'बलवान' से बॉलीवुड में एंट्री की,जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इसके बाद से सुनील को काम मिलने लगा। सुनील पहले क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन एक्टर बन गए। सुनील शेट्टी को मार्शल आर्ट में भी महारत हासिल है। 

सुनील फिल्म अभिनेता, निर्माता, टेलीविजन प्रिजेंटर और एंटरप्रेन्योर हैं जो कि हिन्दी फिल्मों में काम करते हैं और उन्होंने लगभग 110 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सुनील ने बॉलीवुड में अपनी जगह एक्शन हीरो के रूप में बनाई। लोग उन्हें प्यार से अन्ना कहते हैं। बाॅलीवुड के अलावा उन्होंने इंग्लिश फिल्म डोंट स्टाॅप ड्रीमिंग और तमिल फिल्म 12बी में काम किया।

यह भी पढ़े: एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended