संजीवनी टुडे

News

'मुबारकां' का ट्रेलर आया सामने, नजर आई चाचा-भतीजे की जुगलबंदी

Sanjeevni Today 20-06-2017 16:15:11

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म मुबारकां का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। काफी समय से ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था। वहीं अर्जुन कपूर भी रोज नया पोस्टर रिलीज कर रहे थे। ट्रेलर के देखकर फिल्म में होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

'मुबारकां, पोस्टर ,अर्जुन , क्यूट, 14 जून, भतीजा, 'Mubarakan, Poster, Arjun, Cute, June 14, Bhatija,

फिल्म में पहली बार चाच- भतीजे की जोड़ी नजर आने वाली है। मजेदार बात तो ये है कि फिल्म में भी अर्जुन कपूर और अनिल कपूर चाचा और भतीजे के रोल में ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अनिल 'करतार सिंह' तो अर्जुन 'करण और चरण' का किरदार निभाते दिखाई आएंगे। फिल्म में अर्जुन के लव इंट्रेस्ट का रोल आथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज निभाती नजर आएंगी वहीं अनिल कपूर फिल्म में भी अर्जुन के चाचा ही बने हैं।

Bollywood, Sunil Shetty, # Bikini, # Athiya Shetty, # Mubarakan, #सुनील शेट्टी, #बिकनी,# अथिया शेट्टी,# मुबारकां

अनीज बज्मी निर्देशित यह ड्रामा कॉमेडी फिल्म दो जुड़वा भाईयों की कहानी है जिनका किरदार अर्जुन कपूर निभाएंगे। अर्जुन के इन जुड़वां भाईयों के किरदारों का नाम करण और चरण है। किस्मत के उलटफेर और अजीबोगरीब सीक्वेंस के चलते यह दोनों सगे भाई किस तरह कजिन ब्रदर बन जाते हैं यही फिल्म की कहानी है। इन दोनों भाईयों में से एक चंडीगढ़ में पला बड़ा है और दूसरा काफी वक्त तक लंदन में रहा है।

सिर्फ शक्ल एक जैसी होने के अलवा वे दोनों एक दूसरे से इस हद तक अलग है जितना हो सकते हैं। तफरी तब शुरू होती है जब उनके परिवार उनकी शादी के लिए लड़की तलाशना शुरू करते हैं, इस बात से अंजान कि दोनों की पहले ही गर्लफ्रेंड है। यह फिल्म 28 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Watch Video

More From entertainment

Recommended