संजीवनी टुडे

News

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म निर्देशक साबिर खान को किया चकित, जानिए पूरा मामला

Sanjeevni Today 20-06-2017 19:18:02

मुंबई। माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देने वाली फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की जोड़ी है। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म निर्देशक साबिर खान को चकित कर दिया। गिफ्ट में मर्सिडीज कार दे डाली। शब्बीर ने सोचा भी नहीं था कि टाइगर उन्हें इतनी महंगी गिफ्ट देंगे।

 

वे कहते हैं 'टाइगर और उनका पूरा परिवार बड़े  दिलवालों का है, लेकिन यह स्तब्ध कर देने वाला सरप्राइज था। टाइगर ने मुझे हिला डाला है। अब मैं ड्राइव करना चाहता हूं।'  फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही टाइगर ने अपने प्रिय निर्देशक को यह उपहार दिया है।

टाइगर ने अपने करियर की पहली फिल्म 'हीरोपंती' शब्बीर के निर्देशन में ही की थी जो हिट रही थी। इस जोड़ी की दूसरी फिल्म 'बागी' भी सफल रही थी। तब से इसे सुपरहिट एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी कहा जाता है। दोनों को उम्मीद है कि 'मुन्ना माइकल' के जरिये वे सफलता की हैटट्रिक बनाएंगे।

साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म में निधि, टाइगर की गर्लफ्रेंड बनी हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी भी हैं, जो गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। मुन्ना की तरह नवाज भी डांस की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहते हैं। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस है। 

Watch Video

More From entertainment

Recommended