संजीवनी टुडे

News

इस अमेरिकन एक्ट्रेस ने अक्षय की टॉयलेट को लेकर किया ऐसा ट्वीट

Sanjeevni Today 12-08-2017 16:38:09

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा को चाहे क्रिटिक्स के मिक्स रिव्यू मिल रहे हों लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती दिखाई दे रही है। अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए ना सिर्फ कई बॉलीवुड स्टार्स बधाई दे रहे हैं बल्कि हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने भी उनकी इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। 

दरअसल जानी मानी अमेरिकन एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की सक्सेस के लिए बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, 'अक्षय की फिल्म के लिए गुडलक, अब खुले में शोच करने से आजादी मिलेगी, टॉयलेट जाने के लिए किसी भी औरत को डरना नहीं चा‍हिए। अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस सलमा हायेक के ट्वीट को सराहते हुए ट्वीट किया। अक्षय ने लिखा, 'इस मुहि‍म के लिए हमारे छोटे से कदम के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। एक्ट्रेस सलमा हायेक अकसर महिलाओं की समस्याओं को लेकर आवाज उठाती आईं हैं।

बता दे की फिल्म टॉयलेट यूपी के एक छोटे से गांव की है जिसमें ये दिखाया गया है कि कैसे आज भी इस देश के कई इलाकों में शौचालय तक नहीं हैं, जिसके कारण एक महिला को कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसी के साथ आपको भूमि और अक्षय की प्यारी सी लव स्टोरी भी दिखाई देगी जो इस शौचालय वाले मुद्दे को आगे बढ़ाने का आधार है।

यह भी पढ़े: इस कैदी की अंतिम इच्छा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended