loading...
एलेन बॉर्डर मेडल: लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने डेविड वॉर्नर टीम इंडिया में चयन बहुत बड़ी ख़ुशी बात, फिर भी निराश हैं परवेज रसूल, जानिए क्यों? भाजपा ने किया 'डिजी युवा' अभियान का शुभारंभ कश्मीर में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ दिल्ली के लिए शुरू हुआ शाहरुख खान का रेल सफर भतीजे की गला रेत कर हत्या राष्ट्रपति ने किया करौली के सोनू का सम्मान मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी: लता मंगेशकर गेंहू उपार्जन में गड़बड़ी करने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई : शिवराज मिश्रित मार्शल आर्ट्स लीग से जुड़े टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर छा गए अमिताभ बच्चन प्रधानमंत्री ने 25 बच्चों को वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया किंग्स इलेवन पंजाब के रणनीतिकार होंगे सहवाग गोरखपुर: रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह सलमान के बरी होने पर डेजी ने जताई ख़ुशी देश और समाज के लिए कार्य करें स्वयंसेवक : मोहन भागवत यूपी चुनाव: अखिलेश-राहुल मिलकर करेंगे 14 रैलियां दहेज के लिए विवाहिता की गला दबा कर हत्या टीम इंडिया के खिलाफ आक्रामक अंदाज में खेलना होगा: स्मिथ
बिग बॉस में कप्तानी के टास्क को लेकर मचने वाली है खींचतान
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 04:20:23 AM
1 of 1

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में इस बार कप्तानी के टास्क को लेकर जमकर गमासान मचने वाली है। कारण कि बिग बॉस ने अपनी ओर से घर के कप्तान रोहन मेहरा को खराब प्रदर्शन के कारण पद से हटा दिया है। दूसरा यह भी बोल दिया है कि आगे से वो कभी भी घर के कप्तान नहीं बन सकेंगे। इस लिहाज से अगला कप्तान बाकी सदस्यों में से ही चुना जाएगा। इसे लेकर सभी सदस्यों में बातचीत शुरू हो गई है। सेलेब्स की टीम तो ठीक है। मगर इंडियावालों के बीच तो माहौल बहुत ज्यादा गरमाया हुआ है। कारण कि इस बार कप्तानी को लेकर मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी के बीच ठन सी गई है।

अब तक तो दोनों की दोस्ती शबाब पर थी। मगर जब बात कप्तानी की आई है तो दोनों के बीच तनाव देखने को मिल रहा है। मनु इस कोशिश में हैं कि मनवीर अपना नाम वापस ले लें। जबकि मनवीर तैयार नहीं है। प्रियंका जग्गा अपनी ओर से इस कोशिश में हैं कि मनु कप्तान बन जाए। देखना यह है कि कौन किसका साथ देता है। इससे पहले बिग बॉस ने हर घर वालों के गले में एक टेस्ट ट्यूब टांग दी है। इसमें एक घरवाले का चेहरा है। सदस्य को घर का कप्तान चुनने के लिए पसंदीदा घरवाले के चेहरे वाली ट्यूब को खाली होने से बचाना होगा। जो ट्यूब खाली होगी वो दावेदार कप्तानी की दौड़ से बाहर हो जाएगा। सही मायने में इस बार का मुकाबला रोचक हो जाएगा। कारण कि पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए आए लोग भी कप्तानी के इस टास्क में अपनी दावेदारी सभी के सामने रखेंगे।

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.