संजीवनी टुडे

News

कानपुर: युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 01-12-2016 04:36:29

Kanpur A young woman abducted raped

कानपुर। चकेरी के सनिगवां में एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्वस्त्र और अ‌र्द्ध बेहोश हालत में खेत में फेंक दिया गया। रात भर युवती ठंड में खेत में पड़ी रही जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। 

 दो आरोपियों को गिरफ्तार... 
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे कांशीराम ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया। वहां देर रात उसकी मौत हो गई। इधर भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 निर्वस्त्र हालत में खेत में मिली...
सनिगवां स्थित बंबा पार एक युवती निर्वस्त्र हालत में खेत में मिली। बुधवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो वहां पर मुख्य सड़क से दो सौ मीटर दूर खेत में युवती को देख पुलिस को सूचना दी। उसे कपड़े पहनवाकर लोगों से पहचान कराई तो पता चला कि युवती सनिगवां सराय की रहने वाली है। 


शराब पीने के बाद घटना को अंजाम...
ग्रामीणों के मुताबिक जिस जगह पर युवती मिली उससे कुछ दूरी पर देसी शराब के छह क्वार्टर, छह प्लास्टिक के गिलास व चार पानी के पाउच पड़े थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीब छह लोगों ने शराब पीने के बाद घटना को अंजाम दिया। 


ग्रामीणों ने उसे मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे खेतों की तरफ जाते देखा था। हैलट में भर्ती युवती की हालत बिगड़ती ही चली गई और उसने देर रात दम तोड़ दिया। युवती के भाई ने बोलेरो चालक कुशल पांडेय, ट्रैक्टर चालक राजू व दूध कारोबारी सिप्पल के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने राजू और कुशल को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended