loading...
loading...
loading...
27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट
इस सिंगर और एक्ट्रेस के नाम 12 गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड्स!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 04:09:38 PM
1 of 1

मुंबई। लेडी गागा को हॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस और सिंगर जाना जाता है। साल 2008 से लगातार वे म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में सिंगिंग कर रही हैं। वे स्टेज शोज और अवॉर्ड्स फंक्शंस में परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती हैं।
 कम ही लोग जानते होंगे लेडी गागा के नाम 12 गिनीज वर्ल्ड रेकॉर्ड्स हैं। हालांकि, एक सच्चाई यह भी है कि वे अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल इमेज के चलते ज्यादा चर्चा में रहती हैं।

साल 2013 में कनाडा के वैंकोवर में एक कॉन्सर्ट के दौरान लेडी गागा ने खूब कॉन्ट्रोवरसी बटोरी थी। दरअसल, वे स्टेज पर ऐसा ब्रा पहने नजर आई थीं, जिसमें प्लास्टिक के दो राइफल्स लगे हुए थे। गागा के इस मोमेंट्स की खूब आलोचना हुई थी।

यह भी पढ़े: तर्क ! इन कारणों को वजह से बढ़ रहा लड़कियों का बलात्कार ...पढ़िए जरा

यह भी पढ़े : 5 बच्चो की थी माँ, हुई कामुक फिर 20 साल के लड़के को कर लिया कमरे में बंद और ...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.