संजीवनी टुडे

News

टीवी एक्टर अमित टंडन की पत्नी पर लगे गंभीर आरोप, दुबई की जेल में है बंद

Sanjeevni Today 11-08-2017 10:04:04

मुंबई। टीवी अभिनेता अमित टंडन और उनकी वाइफ रुबी के सामने एक नई चुनौती आ गया है। पिछले कुछ समय से उनके रिश्ते के टूटने की खबरे तो थी ही अब खबर आई है कि रुबी पिछले एक महीने से दुबई की जेल में बंद हैं। रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं। खबर के अनुसार, रुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी। ये भी बताया जा रहा है कि रुबी की बेल एक बार रिजेक्ट हो गई है।  

 

 

अमित टंडन पिछले कुछ समय से रुबी की मदद के लिए दुबई में थे। अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे। इसके बाद वह ये हैं मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, भाभी, अदालत सीजन 2, कैसा ये प्यार है, जरा नचके दिखा जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। अमित टंडन और रुबी की शादी 10 साल पहले हुई थी और इस कपल की 7 साल की एक बेटी भी है।

यह भी पढ़े: यहां पर बिना टैटू वाली लड़कियों का नहीं होता विवाह

वहीं रुबी की मुंबई में अच्छी प्रैक्ट‍िस है और उनकी क्लाइंट लिस्ट में मौनी रॉय, संजीदा शेख, इकबाल खान, विक्रम भट्ट जैसे नाम शामिल हैं। जहां तक केस की बात है तो बताया जा रहा है कि रुबी की सफलता से ईर्ष्या करने के चलते उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं। अमित टंडन का इस बारे में कहना है कि रुबी के साथ जो हो रहा है उसे देखकर वह काफी दुखी हैं। उम्मीद है कि रुबी को जल्द न्याय मिलेगा।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended