loading...
loading...
loading...
युवती के मायके वालों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप 27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह
फ़िल्म 'डियर ज़िंदगी' से शाहरूख़ को आती है इस फ़िल्म की याद!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 10:57:53 PM
1 of 1

मुंबई। शाहरूख़ ख़ान की फ़िल्म 'डियर ज़िंदगी' और 'कल हो ना हो' की रिलीज़ में भले ही काफी फ़र्क हो, लेकिन शाहरुख़ ख़ान के लिए उनकी लगभग सभी फिल्में दिल के बेहद करीब रही है। करण जौहर की फ़िल्म 'कल हो ना हो' भी उनके दिल के क़रीब रही है।

यही वजह है कि शाहरुख़ इन दिनों अपनी पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं। शाहरुख़ ने अपने ट्वीटर पर यह पोस्ट किया है कि वे जब-जब न्यूयॉर्क से वापसी करते हैं, उन्हें 'कल हो ना हो' की याद आती है। 

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि 'कल हो ना हो' का अमन से लेकर 'डियर ज़िन्दगी' के जहांगीर खान तक, उनके सारे किरदारों की यही चाहत है कि वह अपनी फ़ैन रहीं लड़कियों के चेहरे पर मुस्कान ला सकें। शाहरुख़ ने अपने पसंदीदा शहर को इसी रूप में याद किया है। 

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.