दुनिया में एक ऐसी जगह जहां पैदा होते हैं सिर्फ जुड़वां बच्चे एशिया-यूरोप बैठक: उद्घाटन करेंगी आंग सान सू की, हिस्सा लेंगे 51 देश कोलकाता टेस्ट ड्रा: टीम इंडिया की उम्मींद टूटी, श्रीलंका ने गवाए 75/7 हिमाचल प्रदेश के ऊंचे इलाकों में फिर से बर्फबारी, देखें वीडियो महिला टीचर ने छात्रों को बनाया अपनी हवस का शिकार कोलकाता टेस्ट LIVE: भुवनेश्‍वर ने डिकवेला को किया LBW आउट, 69 रन पर गिरे 6 विकेट कोलकाता टेस्ट LIVE: भारत को मो. शमी ने दिलाई पांचवी सफलता, चंदीमल (22) आउट PM नरेंद्र मोदी की इंटरप्रिटेटर, सोशल मीडिया पर तस्वीर चर्चा में पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पीएम मोदी अपनी ताकत का इस्‍तेमाल कर रोकें फिल्‍म, देखें वीडियो कोलकाता टेस्ट: विराट ने जड़ा शतक, गांगुली और गावस्कर का तोड़ा रिकॉर्ड टिकट काउंटर पर भीड़ कम करने के लिए रेलवे ने जारी किया नया नियम कोलकाता टेस्ट LIVE: श्रीलंका टीम लड़खड़ाई, 22 रन पर गवाए 4 विकेट 2008 से पैरालिसिस के शिकार कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी का निधन 'पद्मावती' को लेकर सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान... 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर हुआ रिलीज मुकुल रॉय फोन टेपिंग मामला: केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार को HC का नोटिस जारी IND vs SL Live: विराट ने बनाया 18वां शतक, भारत ने 352 रन बनाकर दूसरी पारी की घोषित हल्की ठण्ड के साथ बढ़े अण्डों के दाम, 15 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी भारत का आकड़ा 300 के पार, शतक के नजदीक विराट
सुनील शेट्टी के बेटे, एक्‍शन फिल्‍म से बॉलीवुड में कर रहे है एंट्री
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 02:38:54 PM
1 of 1

मुंबई। पिछले काफी समय से एक और स्टार किड के फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने की खबरे सामने आ रही थी और वो सुनील शेट्टी के 21 वर्षीय नवाबजादे अहान हैं। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया तो अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं तो अब बेटे अहान की बारी है। सुनील शेट्टी ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नजर आए हैं और इसीलिए लगता है अहान को भी एक्शन फिल्म से ही फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।


साजिद नाडियाडवाला ने सुनील शेट्टी के बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया है। वो अहान की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे, पिछले कुछ समय से अहान अपनी बॉडी बनाने व डिक्शन सुधारने में लगे हैं। इसको देखते हुए ही उनके फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की खबर चर्चा शुरू हुई और अहान की प्रोग्रेस से साजिद इतने खुश हैं कि उन्हें आगे की ट्रेनिंग के लिए लंदन भेज दिया है।


एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि अहान एक एक्शन स्पेशलिस्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह एक एक्सटेंसिव प्रोग्राम का हिस्सा है। वो मार्शल आर्ट्स सीखेंगे और दूसरे फिजिकल ट्रेनिंग से भी गुजरेंगे। अहान लंदन में छह महीने तक रहेंगे। फिल्म के बारे में सितंबर में घोषणा किए जाने की संभावना है। सुनील शेट्टी के फैंस जरूर खुश हो जायेंगे  इस इस खबर से।

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.