भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
'बाहुबली' है एक बिग बजट की मूवी पर एक्टर्स को मिली बस इतनी सी फीस...
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 01:58:50 AM
1 of 1

मुंबई- बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म 'बाहुबली' के बाद से ही यह फिल्म इतनी चर्चित हो गयी हैं की फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी, तो आप गलत हैं। इस फिल्म को जो कामयाबी मिली है, उसके मुकाबले में कलाकारों को जो फीस मिली, वो कुछ भी नहीं है।    

खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ।

फिल्म 'बाहुबली' के को-प्रॉड्यूसर शोबू यालार्गद्दा ने बताया कि फिल्म के कलाकारों की फीस 'बाहुबली' के पूरे बजट से बहुत कम है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि कलाकारों की फीस के लिए फिल्म के पूरे बजट का बहुत छोटा हिस्सा रखा किया गया था। 'बाहुबली' के दोनों भाग 450 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किए गए हैं। इस पर शोभू ने कहा, "फिल्म के बजट का ज्यादातर खर्च इसे बनाने में लगा। मैं इस बात से खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ। कलाकारों की फीस फिल्म के कुल बजट से बहुत कम है।"  

 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी 
उन्होंने कहा कि उद्योग के बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म में इतने पैसे लगाना बेवकूफी है। उन्होंने कहा, "एक समय था जब मैं खुद से पूछ रहा था कि क्या मैं सही कर रहा हूं। हमें नहीं पता था कि इससे कितना वापस मिलेगा। फिल्म पर इतना पैसा लगाने को लेकर फिल्म उद्योग के लोग हमें बेवकूफ समझ रहे थे।" 'बाहुबली' का सीक्वल 28 अप्रैल को रिलीज होना है। बता दें कि 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 'बाहुबली- द बिगिनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने दुनियाभर में करीब 586 करोड़ का कमाई की थी। अब देखना यह होगा की बाहुबली- द कन्क्लूजन कितना बॉक्स ऑफिस पर अपना जोर बनाये रखती हैं।  

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.