B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग
'बाहुबली' है एक बिग बजट की मूवी पर एक्टर्स को मिली बस इतनी सी फीस...
sanjeevnitoday.com | Thursday, January 12, 2017 | 01:58:50 AM
1 of 1

मुंबई- बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म 'बाहुबली' के बाद से ही यह फिल्म इतनी चर्चित हो गयी हैं की फिल्म के सीक्वल को लेकर फैंस अभी से ही बेसब्र हैं। अगर आपको लगता है कि 'बाहुबली- द बिगिनिंग' की सक्सेस की वजह से फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स की खूब कमाई हुई होगी, तो आप गलत हैं। इस फिल्म को जो कामयाबी मिली है, उसके मुकाबले में कलाकारों को जो फीस मिली, वो कुछ भी नहीं है।    

खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ।

फिल्म 'बाहुबली' के को-प्रॉड्यूसर शोबू यालार्गद्दा ने बताया कि फिल्म के कलाकारों की फीस 'बाहुबली' के पूरे बजट से बहुत कम है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि कलाकारों की फीस के लिए फिल्म के पूरे बजट का बहुत छोटा हिस्सा रखा किया गया था। 'बाहुबली' के दोनों भाग 450 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किए गए हैं। इस पर शोभू ने कहा, "फिल्म के बजट का ज्यादातर खर्च इसे बनाने में लगा। मैं इस बात से खुश हूं कि पैसा बबार्द नहीं हुआ। कलाकारों की फीस फिल्म के कुल बजट से बहुत कम है।"  

 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी 
उन्होंने कहा कि उद्योग के बहुत से लोगों का मानना है कि फिल्म में इतने पैसे लगाना बेवकूफी है। उन्होंने कहा, "एक समय था जब मैं खुद से पूछ रहा था कि क्या मैं सही कर रहा हूं। हमें नहीं पता था कि इससे कितना वापस मिलेगा। फिल्म पर इतना पैसा लगाने को लेकर फिल्म उद्योग के लोग हमें बेवकूफ समझ रहे थे।" 'बाहुबली' का सीक्वल 28 अप्रैल को रिलीज होना है। बता दें कि 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 'बाहुबली- द बिगिनिंग' 2015 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने दुनियाभर में करीब 586 करोड़ का कमाई की थी। अब देखना यह होगा की बाहुबली- द कन्क्लूजन कितना बॉक्स ऑफिस पर अपना जोर बनाये रखती हैं।  

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.