इस तरह बरकरार रखे अपने जीवन में बेलेंस प्यार में पड़ी लड़कियां रात में सोने से पहले सोचती है ये बातें इन फैशन टिप्स से बनाएं अपना फरफेक्ट लुक ये समस्याएं आपको अपने पार्टनर के सामने कर देती हैं शर्मिंदा, ऐसे पाएं छुटकारा... स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है कॉफी सौंफ का सेवन करने से होते है ये फायदे... बाल झड़ने की समस्या से निजात सकती है अदरक, जानिए कैसे... तो इसलिए नहीं करते भारतीय लोग टॉयलेट पेपर का यूज़ करीब 60 साल पुराने स्वास्थ्य केंद्र का अचानक गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बचे डॉक्टर और मरीज शिविर मे 130 मरीजो का स्वास्थ्य जांचा व्रत रखना सेहत के लिए लाभदायक आर्थिक विकास के लिए 50 हजार करोड़ का राहत पैकेज देगी मोदी सरकार जापान ओपन: सिंधु-साइना हारी, श्रीकांत और प्रणय क्वार्टर फ़ाइनल में UNICEF के प्रोग्राम में 2,89,780 रुपये का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची PC बनारस बना अपराध का ठिकाना भारत ने AUS से 14 साल पहले का किया हिसाब चुकता, कुलदीप ने ली हैट्रिक सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में नक्सल कमांडर भीमा को किया ढेर साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम 4 नहीं बल्कि 3 टेस्ट खेलेगी क्राइम मनोविज्ञान विधि से जांच करना चाहती है पुलिस , सुनंदा पुष्कर मामला LIVE: भारत ने दूसरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की बढ़त
देखते ही रह गए लोग, जब पब्लिक प्लेस पर ऐसी हालत में पहुंच गई एक्ट्रैस...
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 11:17:14 PM
1 of 1

मुंबई: गोल्डन ग्लोब 2017 के रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा के साथ कई एक्ट्रैस अपनी बोल्ड ड्रैस के कारण चर्चा में रही लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस लोला किर्के अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। 

इस अवॉर्ड सेरेमनी में वे डिजाइनर Andrew Gn की पिंक पेटल स्ट्रैपलेस गाउन में स्पॉट हुईं। लेखिन गौर वाली यह बात है कि लोला ने अपने अंडर आर्म बिना शेव पहुंचे थे। वो इतनी बोल्ड थी कि नेचुरल हेयर्स के साथ वे कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "Ok! Now I'm really ready. Thanks to all you beautiful people who didn't send me death threats on account of my #awesome #hairyarmpits!" 

26 साल की लोला गोन गर्ल (2014), मिस्ट्रेस अमेरिका (2015), AWOL (2016) जैसी फिल्मों के साथ लोला लॉ एंड ऑर्डर (2013), द लेफ्टओवर्स (2014) और मोजार्ट इन द जंगल (2014-Now) जैसी टीवी सीरीज का हिस्सा बन चुकी हैं। बता दें, 'गोन' गर्ल के नाम से मशहूर लोला इससे पहले भी हेयरी आर्मपिट के साथ कई मौकों पर दिख चुकी हैं।

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.