संजीवनी टुडे

News

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर का अब नहीं होगा इस एक्टर के साथ डेब्यू

Sanjeevni Today 17-06-2017 18:04:47

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जल्द ही फिल्मो में अपना डेब्यू करने जा रही है। ऐसे में यह जरुरी हो जाता है कि उनके अपोजिट अभिनेता कौन होगा। तो हम आपके लिए लाये है श्री देवी की बेटी जाह्नवी के डेब्यू की पूरी खबर।

 

हाल में खबर आई थी कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें कि लंबे ब्रेक के बाद नागार्जुन के बेटे अखिल ने दूसरी तेलुगु फिल्म में काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन विक्रम कुमार कर रहे हैं।

हाल में खबरें आई थी कि नागार्जुन के बेटे अखिल के साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर डेब्यू करेंगी। लेकिन फिल्ममेकर ने श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर को लेकर इन खबरों से इनकार किया है। खबरों के मुताबिक, खुशी कपूर इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। इसके लिए हमारी कुछ एक्ट्रेस से बात चल रही है लेकिन अब तक हमने किसी एक को फाइनल नहीं किया है।

डायरेक्टर विक्रम एक ऐसी एक्ट्रेस को साइन करना चाहते हैं जो देखने में खूबसूरत हो और पहले परफॉर्म कर चुकी हों। मेकर्स के लिए 23 साल के युवा अखिल के एक्ट्रेस को ढूढना एक बड़ा चैलेज बन गया है। क्योंकि वो लीडिंग एक्ट्रेस को बड़ी होने के कारण साइन नहीं कर सकते है इसलिए न्यूकमर की तलाश में जुटे हैं।'

गौरतलब है की श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में जल्दी ही एंट्री करने वाली हैं। जानकारी के अनुसार उनकी पहली फ़िल्म मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक होगी। हालांकि अभी तक फ़िल्म का नाम सामने नहीं आया है।    

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended