संजीवनी टुडे

News

श्री श्री रविशंकर के बयान पर सोनम कपूर ने किया पलटवार, कहा....

संजीवनी टुडे 15-11-2017 12:17:34

Sonam Kapoor has said on the statement of Sri Sri Ravi Shankar

मुंबई। एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी बेबाकी से मुद्दों पर अपनी राय रखी है। एक बार फिर वो ऐसा कर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। इस बार उन्होंने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के बयान पर पलटवार किया है। दरअसल, जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुए 13वें मेमोरिल लेक्चर में श्री श्री रविशंकर ने होमोसेक्सुअलिटी के बारे में बात की थी।

 

 

 यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

जेएनयू के एक छात्र ने उनसे प्रश्न किया कि उनके सेक्सुअल ओरिएंटेशन के कारण परिवार और देस्तों का रवैया उनके प्रति ठीक नहीं है। इससे बचने के लिए वो क्या कर सकते हैं? इस पर श्री श्री रविशंकर ने कहा, ''आप ऐसा न सोचें कि आप बीमार हैं या आपके साथ कुछ गलत हो रहा है।अगर आपके अंदर आत्मविश्वास है तो कोई आपको नीचा नहीं दिखा सकता लेकिन अगर आप खुद के बारे में गलत सोचेंगे तो कोई दूसरा आपको अच्छा फील नहीं करा सकता।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

उन्होंने इसके आगे कहा, ''होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति है जो स्‍थायी नहीं रहती है। मैंने कितने लोगों को देखा है जो पहले 'गे' थे लेकिन बाद में हेट्रोसेक्सुअल हो गए। वहीं जो लोग नॉर्मल थे वो आगे चलकर 'गे' बन गए।ये सिर्फ एक प्रवृत्ति है।'' श्री श्री रविशंकर के इसी बयान को लेकर सोनम कपूर सोशल मीडिया पर आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर पर भड़क गईं और उन्होंने रविशंकर को गैरजिम्मेदार बताया है। 


सोशल मीडिया पर इसके बाद सोनम ने कई ट्वीट करते हुए लिखा, 'होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति नहीं ये जन्म से ही आपके साथ जुड़ी होती है और बिल्कुल सामान्य है, किसी को बताना कि आप इसे बदल सकते हैं काफी गैरजिम्मेदाराना है। हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनम कपूर के इस बयान की आलोचना भी की। साथ ही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोनम का समर्शन करते हुए ट्वीट किया 'ये वाकई काफी अजीब है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended