संजीवनी टुडे

News

सोहेल खान ने कहा- सलमान को खुद पर हावी होते महसूस नहीं किया

संजीवनी टुडे 20-06-2017 08:16:25

Sohail Khan said Salman did not feel overwhelmed himself

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में अपने भाई सलमान खान के साथ दिखाई देंगे अभिनेता और फिल्मकार सोहेल खान का कहना है कि पर्दे पर उन्हें यह महसूस नहीं हुआ कि उनके भाई उन पर हावी हो रहे हैं। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में दोनों पर्दे पर एक-दूसरे के भाई के रूप में नजर आएंगे।

 

 

सोहेल से पूछा गया कि क्या सलमान के सामने पर्दे पर प्रभावी उपस्थिति बनाए रखने को लेकर उन्होंने दबाव महसूस किया, तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया। सोहेल ने बताया, “नहीं, मैंने कभी भी सलमान भाई को खुद पर हावी होते महसूस नहीं किया, क्योंकि इस फिल्म में वह  दबंग वाले रूप में नहीं हैं। दर्शकों के दिमाग में शायद हीरो के रूप में उनकी छवि हो, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार कुछ अलग तरह का है।”


सोहेल का मानना है कि सलमान किसी भी अन्य कलाकार की उपस्थिति में दर्शकों का ध्यान खींचने को लेकर शर्त नहीं रखनी चाहिए या असुरक्षा महसूस नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ऐसी कोशिश करने से सीन और खराब हो जाता है। एक अभिनेता के रूप में वह सिर्फ अपने हिस्से के काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

फिल्म में दो भाइयों की इमोशनल सफर को दिखाया गया है, जो 1960 के दशक में हुए भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सोहेल का कहना है कि निर्देशक कबीर खान ने उस समय के माहौल और पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए सेट को तैयार करवाया, जिससे उन्हें अपनी भूमिका निभाने में मदद मिली।

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended