संजीवनी टुडे

News

मोनिका के हत्यारे ने की पुलिस से अपील : परिवार वालों से गुप्त रखा जाये उसका गुनाह

Sanjeevni Today 17-10-2016 18:39:43

बेंगलुरु/ गोवा। परफ्यूम स्पेशलिस्ट मोनिका घुरडे का हत्यारा चाहता है कि, उसके C के बारे में उसके परिवार को जानकारी नहीं दी जाए। इसके लिए आरोपी ने बेंगलुरु पुलिस से विशेष अपील भी की है। 6 अक्‍टूबर को आरोपी ने गोवा के एक अपार्टमेंट में मोनिका के साथ बलात्कार किया और उनकी हत्‍या कर दी थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस से ये की अपील...
मोनिका की सोसाइटी के सिक्युरिटी गार्ड रहे आरोपी राजकुमार सिंह (21) ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। राजकुमार ने बेंगलुरु पुलिस से कहा है, मैं हर चीज सहने को तैयार हूं। लेकिन मुझे इस बात का आश्वासन दें कि मेरे परिजनों को इस अपराध के बारे में न पता चले। इससे उनके सामने मुश्किलें पैदा हो जाएंगी। वह चाहता है कि उसके परिवार की पहचान गुप्त रखी जाए।
सूत्रों के अनुसार- आरोपी राजकुमार पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है। 2 दिन तक बालकनी में छिपा रहा। DIG विमल गुप्ता के मुताबिक, आरोपी राजकुमार सिंह (21) ने बताया है कि वह 3 अक्टूबर को खाने-पीने की चीजें लेकर मोनिका के फ्लैट की बालकनी में पहुंचा और 2 दिन तक वहीं पर छिपा रहा। लेकिन सोसायटी के किसी गार्ड की नजर उस पर नहीं पड़ी। 5 अक्टूबर को मोनिका के फ्लैट में जबरदस्ती घुसा। चाकू दिखाकर उसे डराया और उस पर वार किया। बेहोशी की हालत में उसने मोनिका (39) को बेड से बांध दिया। होश में आने पर दबाव डालकर उनसे 4000 रुपए, ATM और पिन नंबर हासिल कर लिया। इसके बाद राजकुमार ने मोनिका को जबरन कई पोर्न मूवी दिखाईं। रेप किया, फिर तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।  मोनिका की बॉडी पिछले गुरुवार को उनके फ्लैट से मिली थी। बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं था।
हत्या का नहीं था आरोपी का इरादा...
आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, मैंने उसे बताया था कि मैं वहां केवल पैसे के लिए आया हूं न कि उसे मारने के लिए। यदि मारना होता तो 5 घंटे पहले ही मार देता। मैंने चाकू एक तरफ रख दिया और उसके बंधन खोलने लगा तभी उसने चाकू ले लिया और तभी मैंने उसके हाथ से चाकू छीन उस पर दे मारा। फिर मुझे लगा कि वह बेहोश हो गई है। मैंने उसके हाथ बेड से बांधे और फ्लैट से बाहर निकल गया।
सेल्फी अपलोड कर फंसा था आरोपी...
आरोपी को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। उसे रविवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था। हत्या के बाद राजकुमार के मेंगलुरू और बेंगलुरु में मोनिका के ATM से कई बार पैसे निकाले। पुलिस ने CCTV फुटेज खंगालीं। इसी बीच, शनिवार को आरोपी ने फेसबुक खाते पर सेल्फी अपलोड की। पुलिस को इससे पता चला कि वह किस इलाके में छिपा है।
फ्लैट में ही अंडे-चॉकलेट खाई, शेविंग की...
सूत्रों के मुताबिक- मोनिका जब बेहोश थीं, इस दौरान राजकुमार ने फ्लैट के किचन में ही अंडे उबाले। इन्हें चॉकलेट और स्नैक्स के साथ खाया। मर्डर के बाद शेविंग की।पुलिस ने फ्लैट से बरामद दाढ़ी के बाल DNA टेस्ट के लिए भेज दिए हैं। उस चाकू की तलाश है, जिसका इस्तेमाल मोनिका को धमकाने के लिए किया था।
बदला लेने के लिए किया था मर्डर...
पंजाब के बठिंडा में रहने वाले 21 साल के राजकुमार ने बदला लेने के लिए मोनिका की हत्या की थी। दरअसल, मोनिका ने कुछ दिन पहले उस पर छाता चोरी करने का आरोप लगाया था। शिकायत पर सोसाइटी ने राजुकमार को नौकरी से निकाल दिया था। राजकुमार इससे खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। उसके पास पैसों की तंगी भी हो गई थी। फिर उसने मोनिका से बदला लेने का प्लान बनाया।
कौन थीं मोनिका...
मोनिका मूल रूप से नागपुर की रहने वाली थीं। उनके पिता मुंबई में जज हैं।
परफ्यूम डिजाइनर के रूप में फेमस मोनिका MO लैब की फाउंडर थीं। उन्होंने पहली लैब चेन्नई में सेटअप की थी। इस बिजनेस में आने से पहले मोनिका एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर थीं। परफ्यूम एक्सपर्ट के रूप में मोनिका ने यूरोप और न्यूयॉर्क में भी कई वर्कशॉप कंडक्ट किए थे।  फिलहाल, वे कई विदेशी प्रोजेक्ट के लिए रिसर्च वर्क कर रही थीं।

 

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended