संजीवनी टुडे

News

...तो इसलिए अर्जुन रामपाल करना चाहते है जेपी दत्ता की इस फिल्म में काम

Sanjeevni Today 18-06-2017 08:34:40

मुंबई। जेपी दत्ता एक बार फिर से वॉर फिल्म बनाने जा रहे हैं। 'एलओसी', 'बॉर्डर' जैसी वॉर फिल्में बनाने के बाद हाल ही में जेपी दत्ता ने इस बात का ऐलान किया है की वह फिर से वॉर फिल्म बनायेंगे और फिल्म का नाम 'पलटन' रखा गया है। लेकिन अब तक इस बात की घोषणा नहीं की गयी थी कि फिल्म में अर्जुन रामपाल मुख्य रोल निभाएंगे। खुद अर्जुन ने इसकी घोषणा की है। अर्जुन ने इस फिल्म को हां कुछ इन वजहों से कहा है। वह खुद इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 

 

अर्जुन ने एक बातचीत के दौरान कहा है कि वह जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में खास किरदार निभाने जा रहे हैं और वह इस फिल्म को लेकर इसलिए भी इमोशनल हैं, क्योंकि उन्हें इस फिल्म में एक बार उस दुनिया में जाने का मौका मिलेगा, जिसमें वह बचपन से रहे हैं। वह हमेशा से एक वॉर फिल्म करना चाहते थे, क्योंकि उनके परिवार के लोग आर्मी में रहे हैं। उनके दादाजी और नानाजी आर्मी में थे। तो अर्जुन कहते हैं कि मैंने वह माहौल देखा है कि किस तरह युद्ध के दौरान वह जिंदगी जीते थे।


अर्जुन कहते हैं कि जेपी दत्ता के साथ वह पहले भी कुछ फिल्मों पर बात कर चुके थे और वह हमेशा जे पी से कहते थे कि वॉर फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे। इसलिए इस फिल्म पर संयोग बना तो हम साथ काम करने जा रहे हैं। अर्जुन ने कहा कि जल्द ही हम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म 'डैडी' को लेकर उत्साहित हैं। यह फिल्म मुंबई के गैंगस्टर अरुण गवाली पर आधारित होगी। फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Watch Video

More From entertainment

Recommended