‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
...तो बचपन में इस चीजों के शौकीन थे अर्जुन कपूर!
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 06:37:48 PM
1 of 1

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और उनके चाचा अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'मुबारकां' काफी चर्चा में है। चाचा-भतीजा दोनों मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने एक खुलासा किया है। अनिल बताते हैं कि मुझे नहीं लगा था कि अर्जुन इतने अच्छे अभिनेता बन जायेगा। लेकिन जब मैने उसे गंभीरता से काम करते हुए देखता हूँ तो मुझे  बहुत गर्व महसूस होता है।

 

अनिल कहते हैं कि अर्जुन को बचपन से गाड़ियों और गैजेट्स का बहुत शौक था तो उसके लिए ढेर सारे ऐसे ही खिलौने लाया करते थे। अर्जुन बचपन से ही मस्ती करता था और हंसमुख बच्चा रहा है। अनिल बताते हैं कि उसे चश्मों में ग्लेयर्स का शौक था और मुझे लगता है कि अब भी उसके पास काफी कलेक्शन होंगे। साथ ही उसे खाने -पीने का भी शौक था और हमें ख़ुशी होती थी कि घर में खाने पीने वाला बच्चा है।

यह भी पढ़े: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' अमिताभ बच्चन ने देखी, जानिए किया कहा

चूंकि माता-पिता तो बच्चों को उसी तरह देखना चाहते हैं। अनिल कहते हैं कि, अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट निर्देशक के रूप में की थी। तो मुझे लगता था कि वह अभिनय नहीं निर्देशन का रास्ता चुनेंगे। लेकिन मुझे ख़ुशी है कि उसने काफी मेहनत से अपनी जगह बना ली है और वह अच्छी फिल्में कर रहे हैं। अनिल यह भी बताते हैं वह अपने को-स्टार्स का काफी ख्याल रखते हैं।

खासतौर से महिलाओं को वह काफी इज्जत देते हैं। यह देख कर मुझे बेहद ख़ुशी मिलती है। अनीस बज़्मी और अनिल कपूर का साथ काफी पुराना रहा है, दोनों ने 'वेलकम' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब देखते हैं इस बार ये जोड़ी कैसा कमाल दिखाती है। 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.