शाम होते ही एक लाख 71 हजार दीयों से जगमगा उठेगा अयोध्या दीपावली पर लक्ष्मी पूजन करने की संपूर्ण विधि दिवाली स्पेशल: मां लक्ष्मी की कृपा बनाये रखने के लिए घर में होनी चाहिए ये 5 चीजें दीपावली शुभ मुहूर्त: शाम सवा सात बजे से सवा नौ बजे तक दीपावली पर्व: आपातकाल की स्थिति से निपटने के लिए स्वास्थ्य महकमा अलर्ट ये बेहतरीन और आसान रंगोली डिजाइन कर सकते हैं आपकी दिवाली को रंगीन दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त दीपावली विशेष : क्या आपको पता है दीवाली शब्द की उत्पति कहा से हुई है ? हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट उपराष्ट्रपति की जयपुर यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई उच्च स्तरीय बैठक टीम इंडिया ने ऐसे मनाया पांड्या का बर्थडे, वीडियो देख कर हंसी के मारे हो जाओगे लोट पॉट आज बाजार का हीरो रहा रिलायंस इंडस्ट्रीज, निवेशकों ने कमाए 27000 करोड़ ... SBI ने पेश किया दिवाली ऑफर, मुफ्त में दे रहा है Mi Max 2 दिवाली से एक दिन पहले सोने की कीमतों में 290 रुपए की हुई बढ़ोतरी अयोध्या में 2019 तक राम मंदिर बनने के योगी आदित्यनाथ ने दिए संकेत युवराज सिंह पर उनकी भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कराया केस दर्ज यहां दहकते हुए अंगारों पर चलकर भक्तों ने किए माता के दर्शन VIDEO : हर्षिता मर्डर केस में नया खुलासा, बहन ने कहा -जीजा ने करवाया हर्षिता का कत्ल संसार के सबसे महंगे गणपति, कीमत सुनकर आप रह जाएंगे हैरान बिना जांच किए कैंसर के बारें में पता लगा लेती है ये औरत
सिद्धार्थ ने 'बैंग बैंग 2' के लिए इस हॉलिवुड ऐक्शन डायरेक्टर से ट्रेनिंग ली!
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 07:17:17 PM
1 of 1

मुंबई। बॉलिवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल एक के बाद एक ऐक्शन सीन शूट कर रहे हैं।  सिद्धार्थ अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'बैंग बैंग' के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'बैंग बैंग' में रितिक रोशन लीड रोल में थे। फिल्म में रितिक हों और ऐक्शन सीन न हों, रितिक की फील्म का सीक्वल बिना स्टंट के कैसे पूरा हो सकता है! इस बात पर सिद्धार्थ कहते हैं इस फिल्म के ऐक्शन सीन शूट करने के लिए हमने बहुत मेहनत की है। 

खासतौर पर ऐक्शन सीन की शूटिंग के लिए मैंने हॉलिवुड की 'द ट्रांसपोर्टर' सीरीज़ के ऐक्शन डायरेक्टर सिरल रफैली से ट्रेनिंग ली है। सिद्धार्थ हंसते हुए कहते हैं इस फिल्म के लिए ऐक्शन सीन शूट करते समय मेरी कई बार धुलाई हुई है। हम इस फिल्म के लगभग 50 प्रतिशत हिस्से को शूट कर चुके हैं।' सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने अगले प्रॉजेक्ट 'इत्तेफाक' के रीमेक के बारे में पूछने पर सिद्धार्थ बोले 'उम्मीद है कि अगले साल के शुरुआती महीनों में ही हम इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। 

मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह एक मर्डर मिस्ट्री है। साथ ही मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि राजेश खन्ना और नंदा जी की फिल्म के रीमेक के लिए मुझे चुना गया।रितिक रोशन और कटरीना स्टारर फिल्म 'बैंग बैंग' 2014 में आई थी। हालांकि इसे बॉक्सऑफिस के हिसाब से बहुत सफल फिल्म नहीं माना गया था। हालांकि इसके सीक्वल से बेहतर बिजनेस की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.