loading...
नूबिया ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया एन1 लाइट, जानिए खास फीचर्स और कीमत आज का राशिफल (23 मई 2017, मंगलवार) दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया 9 एक बार फिर से नए लीक को लेकर सुर्खियों में HBSE 10th Result 2017: परिणाम दोबारा घोषित, बेटियों ने मारी बाजी चुनाव आयोग ने राज्यसभा की 10 सीटों के लिए घोषित चुनाव रद्द किया सुपरस्टार रजनीकांत ने दिए राजनीति में आने के संकेत, सैकड़ों लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन शादी का झांसा देकर युवती से 3 साल तक दुष्कर्म रमापति शास्त्री ने अल्पसंख्यक कोटे पर रोक से किया इंकार बीजेपी सरकार की कश्मीर को लेकर कोई स्थिर नीति नहीं: कांग्रेस ईवीएम को हैक करने की जो चुनौती दी है, उसमें स्पष्टता नहीं: आप कश्मीरी युवक को जीप के बोनट पर बांधकर आगे चलाने वाले मेजर को सेना ने किया सम्मानित कर्नाटक कैडर के आइएएस अनुराग तिवारी की हुई संदिग्ध मौत की होगी सीबीआइ जांच अगर आज चुनाव हुए तो फिर से सत्ता में आ सकती है मोदी सरकार: सर्वे राइफल लेकर फरार हुआ पुलिसकर्मी आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल रीमा के एक्स हस्बैंड ने किया नया खुलासा, दिल की बीमारी से नहीं हुई थी रीमा की मौत ई-गवर्नेंस प्रभावी पहल, प्रगति ऑनलाइन से हुई कई योजनाओ की समीक्षा IAS अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत के मामले में योगी सरकार CBI को सौपेंगी जांच पांच सितारा होटल में दिल्ली पुलिस ने मारा छापा, आईपीएल पर संट्टा खिलाते नौ गिरफ्तार दोस्त की संपति हड़पने के खातिर पुरे परिवार की कर डाली हत्या प्रो-कबड्डी लीग नीलामी में भारतीय खिलाडी मंजीत और सुरजीत पर जमकर हुई धन वर्षा
सिद्धार्थ ने 'बैंग बैंग 2' के लिए इस हॉलिवुड ऐक्शन डायरेक्टर से ट्रेनिंग ली!
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 07:17:17 PM
1 of 1

मुंबई। बॉलिवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल एक के बाद एक ऐक्शन सीन शूट कर रहे हैं।  सिद्धार्थ अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'बैंग बैंग' के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'बैंग बैंग' में रितिक रोशन लीड रोल में थे। फिल्म में रितिक हों और ऐक्शन सीन न हों, रितिक की फील्म का सीक्वल बिना स्टंट के कैसे पूरा हो सकता है! इस बात पर सिद्धार्थ कहते हैं इस फिल्म के ऐक्शन सीन शूट करने के लिए हमने बहुत मेहनत की है। 

खासतौर पर ऐक्शन सीन की शूटिंग के लिए मैंने हॉलिवुड की 'द ट्रांसपोर्टर' सीरीज़ के ऐक्शन डायरेक्टर सिरल रफैली से ट्रेनिंग ली है। सिद्धार्थ हंसते हुए कहते हैं इस फिल्म के लिए ऐक्शन सीन शूट करते समय मेरी कई बार धुलाई हुई है। हम इस फिल्म के लगभग 50 प्रतिशत हिस्से को शूट कर चुके हैं।' सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने अगले प्रॉजेक्ट 'इत्तेफाक' के रीमेक के बारे में पूछने पर सिद्धार्थ बोले 'उम्मीद है कि अगले साल के शुरुआती महीनों में ही हम इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। 

मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह एक मर्डर मिस्ट्री है। साथ ही मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि राजेश खन्ना और नंदा जी की फिल्म के रीमेक के लिए मुझे चुना गया।रितिक रोशन और कटरीना स्टारर फिल्म 'बैंग बैंग' 2014 में आई थी। हालांकि इसे बॉक्सऑफिस के हिसाब से बहुत सफल फिल्म नहीं माना गया था। हालांकि इसके सीक्वल से बेहतर बिजनेस की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.