संजीवनी टुडे

News

बंद हो सकता है सीरियल 'पहरेदार पिया की', कैंपेन पर लिया स्मृति ईरानी ने एक्शन

Sanjeevni Today 11-08-2017 15:39:30

नई दिल्ली। 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी पर बेस्ड टीवी शो 'पहरेदार पिया की' एक बार फिर विवादों में गिरता नजर आ रहा  है। जी हां, कुछ समय पहले ही छोटे पर्दे पर शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की जल्द ही बंद हो सकता है। दरअसल, हाल ही में इस शो के खिलाफ एक ऑनलाइन कैंपेन शुरू हुआ था।

जिस पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को लेटर लिखा है। शो के कॉन्सेप्ट को लेकर लोग पहले ही नाराज थे। लेकिन जब से कहानी में दोनों का हनीमून सीक्वेंस आया हैं तो जैसे लोग आपा ही खो बैठे और शो के खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिया। पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू किया गया था और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी।

इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा है। वहीं शो की प्रोडक्शन टीम अभी तक यही कहती आ रही है कि उनके शो को कॉन्सेप्ट क्लियर करने के लिए कुछ समय देना चाहिए। इस शो में राजस्थान का एक शाही परिवार दिखाया गया है। जिसमें 9 साल के बच्चे रतन (अफान खान) की शादी दोगुनी उम्र की पिया से हो जाती है। पिया का किरदार तेजस्वी प्रकाश निभा रही हैं जो इससे पहले स्वरागिनी में लीड रोल में नजर आई थीं।

यह भी पढ़े: गौतम बुद्ध की इस प्रतिमा को देख आप चौंक जाएंगे

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended