संजीवनी टुडे

News

गर्लफ्रेंड के लिए छोटे भाई को भेज रहा था बाहर .... और फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर उड़ जाएंगें होश

संजीवनी टुडे 29-11-2016 14:41:44

The younger brother was sending girlfriends and then came out knowing something senses shall fly

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक युवक ने बहस के बाद अपने बड़े भाई और संस्कृत के असिस्टेंट प्रोफेसर (लेक्चरर) की डंबल से पीट-पीटकर हत्या कर कर दी । पुलिस ने बताया कि 27 नवंबर की देर रात पीजीडीएवी कॉलेज में संस्कृत के प्रवक्ता हितेश वर्मा की उसके छोटे भाई 23 वर्षीय हिमांशु ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। वे दोनों किराये पर रहा करते थे।

पुलिस के अनुसार, उन्हें रात करीब 3 बजे नाले में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी, और शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने मृतक के भाई से बात की, तो उसने पुलिस को बताया कि दो लोग उनके घर में घुसे और उसके भाई की हत्या कर दी। शिवाजी कॉलेज में संस्कृत में ही एमए की पढ़ाई कर रहे हिमांशु की इस कहानी में पुलिस को खामियां दिखीं। पुलिस के मुताबिक, घर में अंदर आने का केवल एक रास्ता है, जो नीचे है, और वहीं मकान मालिक रहता है। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि किसी ने मकान में प्रवेश नहीं किया था। जिस कमरे में दोनों भाई रहते थे, उसका दरवाजा भी बंद था।

इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर हिमांशु टूट गया और उसने सच्चाई बता दी। उसने बताया कि उसने हत्या में इस्तेमाल हथियार (कसरत करने वाला डंबल) अपने बिस्तर के नीचे छिपाया था, जिसे बरामद कर लिया गया है। हिमांशु ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हमेशा उसे ऐसे काम करने के लिए बाध्य करता था, जो उसे पसंद नहीं थे। पुलिस के मुताबिक, हिमांशु ने बताया हितेश अपने दोस्तों को घर लाता रहता था, और अक्सर उसे घर से बाहर जाने के लिए कहा करता था। हितेश के ताल्लुकात एक लड़की से थे, और जब भी हितेश अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाया करता था, वह हिमांशु से बाहर जाने के लिए कहा करता था। 

पुलिस अधिकारी ने बताया, 27 नवंबर की रात को भी हितेश ने हिमांशु से कहा कि उसे घर से बाहर चले जाना चाहिए, उसकी गर्लफ्रेंड आने वाली है, लेकिन हिमांशु के सर्दी होने की वजह से बाहर जाने से मना कर देने पर दोनों में झगड़ा हो गया। गुस्से में छोटे भाई ने डंबल उठाकर बड़े भाई की हत्या कर डाली। पुलिस ने बताया कि हिमांशु और हितेश के माता-पिता झांसी में रहते हैं। दोनों भाई दो महीने में एक बार अपने माता-पिता से मिलने जाया करते थे। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है, और वे दिल्ली आ रहे हैं, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़े :बड़े भाई को हुआ छोटी बहन से प्यार, पिता ने करा दी सगाई!

यह भी पढ़े :शादी में दूल्हा-दुल्हन को क्यों लगाई जाती है मेहंदी? जाने वजह

यह भी पढ़े :जाने, दांतों की सेहत आपकी SEX LIFE को कर सकती है खराब! 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended