संजीवनी टुडे

News

विजेंद्र गुप्ता ने AAP के चंदे की जांच CBI से कराने की मांग की

संजीवनी टुडे 18-10-2016 08:30:56

AAP Vijender Gupta demanded donations from CBI probe

नई दिल्ली। आप के निलंबित विधायक देवेंद्र सेहरावत ने आम आदमी पार्टी पर चंदे में गड़बड़ी के आरोप लगाए। बीजेपी ने देर नहीं करते हुए तुरंत बयान जारी कर दिया कि अब आप की ईमानदारी का खोल फटने लगा है। बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस दिन से बनी है, तब से चंदे के नाम पर खूब जेबें भरी हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166 


बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री आरपी सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास अपने बचाव में कुछ बचा ही नहीं है, इनकम टैक्स विभाग के कागजात सब कुछ बता रहे हैं। सिंह ने कहा कि आम लोगों से चंदा लेकर चुनाव लड़ने की आड़ में पार्टी ने बहुत गड़बड़ियां की हैं, अब उनकी ही पार्टी के अंदरूनी लोग ही इसको सामने ला रहे हैं। अब ये बातें भी सामने आ रही हैं कि जिन लोगों ने चंदे में मोटी रकम दी थी, उनके पैसों का जिक्र इनकम टैक्स विभाग और चुनाव आयोग को दी गई चंदे की जानकारी में शामिल ही नहीं है। 

दिल्ली बीजेपी के कोषाध्यक्ष श्यामलाल गर्ग का कहना हैं, कि उनकी पार्टी को भी चंदा मिलता है, लेकिन हिसाब साफ रहता है, जहां से आता है हम वो दिखाते हैं, लेकिन इन लोगों को कहां से पैसा आता है और कहां से दिखाते हैं, इसमें कोई तालमेल ही नहीं है। आप पार्टी पर पहले भी आरोप लगते रहे हैं कि विदेशों से पैसा आता है। विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने तो आम आदमी पार्टी को मिले चंदे की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।  गुप्ता के अनुसार, आम आदमी पार्टी ने चंदा देने वालों की जो लिस्ट अपनी वेबसाइट पर जारी की थी, उसे इनकम टैक्स विभाग से छुपाया गया. बाद में इस लिस्ट को ही हटा दिया गया।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended