आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
इस फिल्‍म में RJ की भूमिका में दिखेंगी विद्या बालन
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 02:40:48 PM
1 of 1

मुम्बई। बॉलीवुड गलियारों में टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर नई फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'तुम्हारी सुलू' होगा। इसमें लीड रोल विद्या बालन निभाएंगी। विद्या बालन के किरदार का नाम सुलोचना होगा जिन्हें सभी सुलू के नाम से जानते हैं। सुलू एक ऐसी लड़की का किरदार है जो देर रात रेडियो पर एक शो करती हैं। फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी करेंगे। इससे पहले वो टीवीसी के कुछ शो होस्ट कर चुके हैं। 

आईपीएल के साथ ही इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान आए एड मौका-मौका में भी नजर आ चुके हैं। यह खासा चर्चित हुआ था। भूषण कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा 'आज के दर्शक वास्तविक सिनेमा देखना चाहते हैं जो उनसे जुड़ा हुआ हो। 'तुम्हारी सुलू' एक प्यारी कहानी है जो दिल को छू जाएगी। हमें गर्व है कि एलिप्सिस के साथ मिलकर हम इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। निर्देेशक सुरेश त्रिवेणी ने कहा की तुम्हारी  सुलू' की कहानी विद्या के लिए बनाई गई है। मेरी पहली फिल्म में वो बतौर लीड काम करेंगी। यह मेरे लिए सम्मान की बात है। 

मैं करीब एक साल से इस स्टोरी के साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं उत्सुक हूं कि कब यह परदे पर आएगी। मैं आभारी हूं कि इसके लिए बड़े प्रोड्यूसर्स मिले हैं। एलिप्सिस और टी-सीरीज का साथ पाकर यह सफर शानदार बन जाएगा। विद्या बालन ने कहा की सुलू मतलब एक निंबू। आप स्वाद बढ़ाने के लिए निंबू का इस्तेमाल करते हैं या फिर स्वाद को बराबर करने के लिए इसका उपयोग करते हैं। मुझे लगता है कि इसके जरिए मेरा नटखटपन परदे पर निकलकर आएगा।

यह भी पढ़े: इस नेल पॉलिश की कीमत हजारों, लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में... जानिए इसकी खास बातें

यह भी पढ़े: सालभर तक गहरे पानी में डूबे रहने के बावजूद भी काम कर रहा है ये IPHONE

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...
 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.