संजीवनी टुडे

News

एक बार फिर दीपिका को इस तस्वीर के लिए लोगो ने किया ट्रोल कहा- 'कुछ खा लो'

संजीवनी टुडे 15-07-2017 12:53:34

Once again for the picture the people did the trump saying Eat something

मुंबई। बॉलीवुड आक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले एक मैगजीन के लिए काफी बोल्‍ड अंदाज में कराए गए फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया और अब एक बार फिर दीपिका ट्रोलर्स की नजरो में आ गई है। हाल ही में दीपिका ने इंस्‍टाग्राम पर इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए फोटोशूट करवाया है जिसका एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

इस ब्‍लैक एंड वाइट फोटो में दीपिका ब्‍लैक ड्रेंस में नजर आ रही हैं। वैनिटी फेयर मैगजीन के जूलरी एडिशन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में दीपिका के गले में एक खूबसूरत नेकलेस भी नजर आ रहा है। लेकिन दीपिका के इस फोटो पर कई लोगों ने उन्‍हें काफी दुबली दिखने के लिए ट्रोल कर दिया है। किसी ने दीपिका पादुकोण को 'डेड बॉडी' तो किसी ने उन्‍हें 'कुछ खा लो' जैसी सलाह दे दी है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका को 'कुपोषण का मरीज' और 'चिकन' कहकर उनका मजाक उड़ाया है। कई यूजर्स ने उन्हें कुछ खाने और वजन बढ़ाने की सलाह तक दे डाली। ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर पर लगभग 5 लाख से ज्‍यादा कमेंट आ चुके हैं। लेकिन जहां कई लोग दीपिका का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उनके बचाव में भी कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है।

  
गौरतलब है की पिछले महीने दीपिका ने मैक्‍सिम मैगजीन के लिए कराए फोटोशूट के लिए  भी अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए थे। इन फोटो के लिए भी दीपिका को काफी ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका के इस आउटफिट को 'वल्‍गर' ) कहा।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !


  जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now