इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर LIVE INDvsSL: धवन ने जड़ी 72 गेंदों पर सेंचुरी, कोहली का अर्धशतक, 150 रन की साझेदारी
नोटबंदी के कारण डरे निर्माता, अब इस हॉट मूवी के लिए करना पड़ेगा 16 दिसम्बर का इंतज़ार..!
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 01:09:34 AM
1 of 1

मुंबई। नोटबंदी ने पिछले बीस दिनों से देश भर में जो रंग दिखाया है उससे आम आदमी थोड़ा परेशान जरूर रहा है लेकिन हमारे बॉलीवुड वालों को कुछ ज़्यादा ही डर लग गया है। और इस कारण अब एक और फिल्म की रिलीज़ पर गाज गिरी है। ख़बर है कि विशाल पंड्या निर्देशित और कई सारे हॉट सीन्स के कारण बेहद चर्चा में आ चुकी फिल्म ' वज़ह तुम हो ' की रिलीज़ को अचानक टाल दिया गया है।

वज़ह तुम हो की रिलीज अचानक टली..
 अब ये फिल्म दो दिसंबर को नहीं 16 दिसंबर को रिलीज़ होगी , ठीक आमिर खान की दंगल के एक हफ्ते पहले। कारण नोटबंदी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने छोटे शहरों और सिंगल्स स्क्रीन को टारगेट बनाया था और जिस तरह ये अब भी बहुत सारे शहरों में लोग कैश के लिए लाइन में लगे हैं , वज़ह तुम हो के निर्माता ने उसका ख़तरा महसूस करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट को एक हफ़्ते आगे बढ़ा दिया है। ख़बर है कि डिस्ट्रीब्यूटर और एक्जिबिटर्स की सलाह के बाद इस उम्मीद में ये फैसला लिया गया है ताकि तब तक नोटबंदी का असर ख़त्म हो जाये।

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े....पकडे गए फिल्मों को लीक करने वाले मुन्नाभाई

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.