संजीवनी टुडे

News

चंडीगढ़ में नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट, मदद करने के बजाय सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने नजर आए लोग

Sanjeevni Today 12-08-2017 07:48:51

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का कल चंडीगढ़ में एक्सीडेंट हो गया। नेहा का अपनी कार से एक्सीडेंट उस टाइम हुआ, जब वो मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट की तरफ जा रही थीं। दरअसल नेहा अपने एक ऑडियो पॉडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थीं। इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। वहीं हादसे के बाद, नेहा करीब एक घंटे तक सड़क पर रुकी रहीं।

 

 

गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ और नेहा समेत उनकी टीम के किसी भी मेंबर को गंभीर रूप से चोट नहीं लगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तो नेहा को कंधे में हल्की चोट आई है। इस हादसे के बाद वहां खड़ें लोग नेहा की मदद करने के बजाय, उनके साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने नजर आए।

यह भी पढ़े: यहां जिंदा लोगों को किया जाता है कब्र में दफन!

गौरतलब है कि नेहा ‘नो फिल्टर नेहा’ जिस ऑडियो पॉडकास्ट की वजह से चंडीगढ़ आईं थी, ये शो चंडीगढ़ और उसके आसपास के क्षेत्र में काफी फेमस है। इस ऑडियो चैट शो में नेहा फिल्म स्टार्स से अपने कुछ दोस्तों के साथ चैट करतीं हैं और कुछ ऐसी बातें बताती हैं, जो आपने कभी भी ना सुनी हों। नेहा के इस शो का पहला सीजन काफी सुपरहिट रहा था, जिसके बाद अब शो का दूसरा सीजन आ रहा है. जिसे इस बार भी खुद नेहा ही होस्ट करेंगी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended