loading...
ग्रामीण पट्टा वितरण अभियान के तहत 8 हरिजन परिवारों को निःशुल्क मिला मालिकाना हक पांच साल बाद 30 रुपए प्रति लीटर की दर से बिकेगा पेट्रोल सहारनपुर में अगर दोषियों को आड़े हाथ नहीं लिया गया तो जाम कर देंगे दिल्ली: भीम सेना सीनियर सैकण्डरी कला वर्ग का परीक्षा परिणाम शनिवार को बेहद खूबसूरत दिखने वाली इस हसीना ने रची थी खौफनाक साजिश, मिली फांसी की सजा यहां हर महीने लगभग 25 जानवरों की हो जाती है मौत, जानिए वजह अब चुनाव में नामांकन के लिए कर सकते है ऑनलाइन आवेदन भारत में लश्कर के 21 आतंकियों के आने की खबर, हाई अलर्ट जारी एक साथ आईं इतनी लाशें, 40 क्विंटल लकड़ी और एक हजार से ज्यादा कंडे से जल उठा श्मशान नारायण मूर्ति ने आईटी सेक्टर में कर्मचारियों को नौकरी से हटाए जाने पर जताया दुख किसान कृषि के साथ पशुपालन कर 12 मास पाएं रोजगार : जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री केजरीवाल कभी भी सत्येंद्र जैन से पल्ला झाड़ सकते है: कपिल मिश्रा आंध्र प्रदेश में दिनदहाड़े शख्‍स की हत्या, विडियो बनाते रहे लोग पर्यटन का दूसरा नाम आकर्षण: यूनुस खान सहारा समूह अपने तीन विदेशी होटलों की बिक्री के लिए कर रहा है बातचीत अनोखी परम्परा: यहां पर गोरा बच्चा पैदा करने पर किया जाता है ये काम... चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : भारत के क्रिकेट योद्धा पहुचें इंग्लैंड, पहली जंग 1 जून से भारतीय लापता सुखोई-30 विमान का मिला मलबा, 2 पायलट थे सवार बेटे ने वृद्ध मां का गला घोंटकर की हत्या आज से भारत में बनी मर्सिडीज कारें हो जाएगी 7 लाख रुपए सस्ती
मीरा जैसमिन: सेक्शुअल असॉल्ट करने वालों की एक ही दर्दनाक सजा, नपुंसक बना देना!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:45:42 PM
1 of 1

मुंबई। साउथ इंडियन एक्ट्रेस मीरा जैसमिन ने कहा कि महिलाओं पर सेक्शुअल असॉल्ट करने वालों के लिए दर्दनाक सजा देने का एक ही रास्ता है, उन्हें 'नपुंसक' बनाना। वे एक्टर अनूप मेनन के साथ पेरूमबावूर में रेप और मर्डर की शिकार हुई एक दलित लड़की की मां के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस के  दौरान मीरा ने कहा, "रेप जैसे क्राइम से निपटने के लिए मौजूदा कानून पर्याप्त नहीं हैं।" 

ऐसे क्रिमिनल्स को, मीरा ने कहा, "रेप और महिलाओं का सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले क्रिमिनल्स के लिए दर्दनाक सजा मिलनी चाहिए। ऐसे लोगों से निपटने का एक ही रास्ता है कि उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए। 


जब ऐसी सजा क़ानून में होगी तो कोई किसी महिला को छूने की हिम्मत नहीं कर सकेगा। मीरा साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं। 2004 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 2001 से वे सतत साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। 

वे मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2008 में एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स द्वारा मलयाली सिनेमा से अनऑफिशियली बैन कर दिया गया था।

यह भी पढ़े: लड़कियों के ये अंग उन्हें बनाते है और भी ज्यादा कामुक, बढ़ती है सेक्स की भावना... ये है वो अंग

यह भी पढ़े : लेडी टीचर इतनी हुई कामुक की बना लिए छात्रा से सम्बन्ध

यह भी पढ़े: शादी के बाद भी दूसरी औरतों के पीछे क्यों भागते है मर्द

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.