आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाएगी शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल
मीरा जैसमिन: सेक्शुअल असॉल्ट करने वालों की एक ही दर्दनाक सजा, नपुंसक बना देना!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:45:42 PM
1 of 1

मुंबई। साउथ इंडियन एक्ट्रेस मीरा जैसमिन ने कहा कि महिलाओं पर सेक्शुअल असॉल्ट करने वालों के लिए दर्दनाक सजा देने का एक ही रास्ता है, उन्हें 'नपुंसक' बनाना। वे एक्टर अनूप मेनन के साथ पेरूमबावूर में रेप और मर्डर की शिकार हुई एक दलित लड़की की मां के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस के  दौरान मीरा ने कहा, "रेप जैसे क्राइम से निपटने के लिए मौजूदा कानून पर्याप्त नहीं हैं।" 

ऐसे क्रिमिनल्स को, मीरा ने कहा, "रेप और महिलाओं का सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले क्रिमिनल्स के लिए दर्दनाक सजा मिलनी चाहिए। ऐसे लोगों से निपटने का एक ही रास्ता है कि उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए। 


जब ऐसी सजा क़ानून में होगी तो कोई किसी महिला को छूने की हिम्मत नहीं कर सकेगा। मीरा साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं। 2004 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 2001 से वे सतत साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। 

वे मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2008 में एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स द्वारा मलयाली सिनेमा से अनऑफिशियली बैन कर दिया गया था।

यह भी पढ़े: लड़कियों के ये अंग उन्हें बनाते है और भी ज्यादा कामुक, बढ़ती है सेक्स की भावना... ये है वो अंग

यह भी पढ़े : लेडी टीचर इतनी हुई कामुक की बना लिए छात्रा से सम्बन्ध

यह भी पढ़े: शादी के बाद भी दूसरी औरतों के पीछे क्यों भागते है मर्द

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.