आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
मीरा जैसमिन: सेक्शुअल असॉल्ट करने वालों की एक ही दर्दनाक सजा, नपुंसक बना देना!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:45:42 PM
1 of 1

मुंबई। साउथ इंडियन एक्ट्रेस मीरा जैसमिन ने कहा कि महिलाओं पर सेक्शुअल असॉल्ट करने वालों के लिए दर्दनाक सजा देने का एक ही रास्ता है, उन्हें 'नपुंसक' बनाना। वे एक्टर अनूप मेनन के साथ पेरूमबावूर में रेप और मर्डर की शिकार हुई एक दलित लड़की की मां के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस के  दौरान मीरा ने कहा, "रेप जैसे क्राइम से निपटने के लिए मौजूदा कानून पर्याप्त नहीं हैं।" 

ऐसे क्रिमिनल्स को, मीरा ने कहा, "रेप और महिलाओं का सेक्शुअल असॉल्ट करने वाले क्रिमिनल्स के लिए दर्दनाक सजा मिलनी चाहिए। ऐसे लोगों से निपटने का एक ही रास्ता है कि उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए। 


जब ऐसी सजा क़ानून में होगी तो कोई किसी महिला को छूने की हिम्मत नहीं कर सकेगा। मीरा साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं। 2004 में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 2001 से वे सतत साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। 

वे मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2008 में एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स द्वारा मलयाली सिनेमा से अनऑफिशियली बैन कर दिया गया था।

यह भी पढ़े: लड़कियों के ये अंग उन्हें बनाते है और भी ज्यादा कामुक, बढ़ती है सेक्स की भावना... ये है वो अंग

यह भी पढ़े : लेडी टीचर इतनी हुई कामुक की बना लिए छात्रा से सम्बन्ध

यह भी पढ़े: शादी के बाद भी दूसरी औरतों के पीछे क्यों भागते है मर्द

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.