जिन्दा पति को मृत घोषित कर पत्नी ने किया कुछ ऐसा...! मीरा के बाद अब बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर ने की फोटो शेयर LIVE INDvsSL: श्रीलंका को पहला झटका, दानुष्का ने खेली 35 रन की पारी भारत सरकार के राष्ट्रीय स्ट्रीट लाइटिंग कार्यक्रम ने 50,000 किलोमीटर लंबी भारतीय सड़कों को किया रोशन उत्कल ट्रैन हादसे को लेकर प्रभु सख्त, कहा - शाम तक बताओ गुनहगार कौन सोया रिफाइंड में उछाल, चना, चुनिंदा दालें और गेहूं के दाम में गिरावट इस युवक के कान से निकली ऐसी चीज जिसे देख उड़ गए होश अपराध की योजना बनाने वाले अपराधियों का पुलिस ने किया पर्दा पास ...तो इसलिए एक साथ काम नहीं करना चाहते वरुण-आलिया PM मोदी ने दी अपने मंत्रियों को चेतावनी, कहा- सरकारी आवास में ठहरे न की 5 स्टार होटलों में भारत में लॉन्च हुआ दमदार फीचर्स के साथ LENOVO K8 NOTE इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ देश में भी फिल्मों का निर्माण कर रही है देसी गर्ल उत्कल एक्सप्रेस घटना: बाबुओ पर फूटा प्रभु का गुस्सा, कहा-दिन के अंत तक जवाबदेयी तय करें 32 फीट की इस बाइक का गिनीज ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज दक्षिण कोरिया: जहाज कारखाने में विस्फोट से हुई 4 लोगो की मौत 'टेरर फंडिंग' समाप्त करके आतंकवाद का खात्मा किया जा सकता है: राजनाथ इस जगह पर लोगों ने 16 बार मनाया नववर्ष! हुंडई की इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 500 किमी चलेगी सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त का ट्विटर पर खुछ ऐसे बनाया मजाक इस शख्स के अजीब शौक के बारें में जानकर आप भी चौंक जाएंगे!
31 मार्च 2017 को तापसी की अद्भुत अदाकारी देखने के लिए हो जाइए तैयार: अक्षय कुमार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 02:12:00 PM
1 of 1

मुंबई। डायरेक्टर नीरज पांडेय की फ़िल्म 'नाम शबाना' की रिलीज़ डेट का खुलासा अक्षय कुमार ने बड़े ही मजेदार अंदाज़ में किया है। इस फ़िल्म में अक्षय केमियो कर रहे हैं। 'नाम शबाना' को नीरज की स्पाई थ्रिलर 'बेबी' का सीक्वल बताया जा रहा है। 'बेबी' में अक्षय कुमार ने इंटेलीजेंस एजेंट का रोल निभाया था और तापसी ने इसमें केमियो किया था। लेकिन उनका रोल भी स्पाई एजेंट का ही था। 

लेकिन इस बार 'नाम शबाना' में लीड रोल तापसी निभा रही हैं, जबकि अक्षय केमियो रोल में हैं। फ़िल्म अगले साल 31 मार्च को रिलीज़ होगी। अक्षय ने ट्वीट किया है- ''31 मार्च 2017 को नाम शबाना में तापसी की अद्भुत अदाकारी देखने के लिए तैयार हो जाइए। ये फ़िल्म तुमसे संबंध रखती है बेबी।''

'बेबी' में तापसी ने अपने एक्शन की झलक भर दिखाई थी लेकिन 'नाम शबाना' में तापसी कई हैरतअंगेज़ स्टंट करती नज़र आएंगी। फ़िल्म में मनोज बाजपेयी, पृथ्वीराज सुकुमारन, अनुपम खेर और एली एव्राम इंपोर्टेंट रोल्स में दिखाई देंगे। 'नाम शबाना' को शिवम नायर डायरेक्ट कर रहे हैं।
इस साल तापसी अमिताभ बच्चन के साथ 'पिंक' में नज़र आ चुकी हैं, जिसके लिए उनके एक्टिंग स्किल्स को काफी सराहा गया था।

यह भी पढ़े: इस मॉल में सिर्फ बिकनी में नजर आती है औरतें, जाने वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: अमल में लाये ये बातें पार्टनर रखेगी हमेशा याद

यह भी पढ़े: यहां पर नौकरी के लिए लड़कियों से पूछा जाता है ये सवाल...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.