आज का राशिफल (21 जनवरी 2017) कोयलाकर्मियों की पेंशन पर असमंजस जारी, आज होगी निर्णायक बैठक OMG: यहां पर बिल्लियों को दी जाती है सरकारी नौकरी! जानिये कम सैलेरी में कैसे करे बचत... धोनी ने युवराज के क्रिकेट करियर के तीन महत्वपूर्ण साल कर दिए खराब: योगराज सिंह OMG: पानी के प्रैशर से चलती यह 200 साल पूरानी चक्की... छपेमारी के दौरान 4384 लीटर अवैध शराब बरामद बादल परिवार ने 10 वर्ष के शासन में लूट लिया पंजाब: नवजोत सिंह सिद्दू विवाहिता की हत्या के आरोप में को ससुरालियों को जेल शनिवार को इस विधि से की गई पूजा से शनिदेव होंगे प्रसन्न..! आल्टो कार- टाटा 207 में भिड़ंत, दो की मौत UP विधानसभा चुनाव: सपा ने की 209 उम्मीदवारों की सूची जारी, शिवपाल यादव और आजम खान भी मैदान में एलएफडब्ल्यू फिनाले में जलवे बिखेरेंगी करीना किशोर ने फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया आज भारतीय क्रिकेटर ऋषि धवन फैशन डिज़ाइनर दीपाली चौहान से रचाएंगे सगाई ! दीपिका पादुकोण संग थिरके जेम्स कॉर्डन जन धन खाताधारकों को 2 लाख रु का बीमा मिलने की पूरी उम्मीद राहत फतेह अली खान के गीत में नजर आएंगे कुनाल रांची का विवेकानंद तिवारी भारत अंडर-19 क्रिकेट टीम में शामिल किशोरी की गला काटकर हत्या
जानिए, Bigg Boss के घर में कौन है ये कंटेस्टेंट जिसको चोरी करने में आता है मजा!
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 05:00:51 PM
1 of 1

मुंबई। बिग बॉस घर के कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स में से एक स्वामी ओमजी एक बार फिर चर्चा में हैं।  स्वामी ओम किसी कंटेस्टेंट को बुरा-भला कहने या उनके साथ झगड़े को लेकर नहीं बल्कि घर में चोरी करने को लेकर ही घरवालों के निशाने पर आ गए है। मनवीर और मनु ने जब स्वामी ओम के बैग की तलाशी ली तो उन्हें उसमें परफ्यूम, शैम्पू और दूसरे कॉस्मेटिक सामान मिले। इस पर दूसरे कंटेस्टेंट भड़क गए। स्वामी ओम की चोरी पकड़ी जाने के बाद मनु काफी गुस्से में है। 


मनु ने कहा- 'हार्पिक से गरारे करता है और इंटीमेट वाश लगा के घूमता है।' बिग बॉस के घर में आए नए कंटेस्टेंट ने जब मामले को शांति के साथ खत्म करने की बात कही तो सीनियर कंटेस्टेंट ने कहा- बस शांति के साथ देखिए, ये रोज का है। धीरे-धीरे सब साफ हो जाएगा। बाद में स्वामी ओमजी वाशरूम में गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे ये सब झूठ है। ओम ने कहा- यहां कोई दुकान तो नहीं है कि मैं इस सामान को बेच दूंगा। हालांकि घरवालों को स्वामी की बातों पर अब भी भरोसा नहीं हो रहा है। पिछले कुछ वक्त से स्वामी का घर के कई मेंबर्स के साथ झगड़ा हो चुका है।


उन पर घर की लेडिज कंटेस्टेंट पर भद्दे कमेंट्स करने के आरोप भी लग चुके हैं। यहां तक कि चोरी के पुराने मामले में दिल्ली पुलिस ओमजी से पूछताछ के लिए बिग बॉस के घर भी गई थी। बिग बॉस के घर में जाने से ठीक दो दिन पहले दिल्ली हाईकोर्ट में पेश न होने की वजह से ओमजी के खिलाफ गैर जमानती वारंट इश्यू हुआ था। लेकिन जब बाबा की तरफ से कोई भी पेश नहीं हुआ तो उनके खिलाफ फिर से यही वारंट जारी किया गया। बाबा के खिलाफ यह चौथा गैर जमानती वारंट है, जो 2008 में चोरी के एक मामले में जारी किया है। 14 अक्टूबर की सुनवाई से पहले ओमजी ने कोर्ट से वकील की मांग की थी। 

उसने कहा था कि उसके पास पैसे नहीं हैं, इसलिए वह वकील नहीं रख सकता। ओमजी के छोटे भाई प्रमोद झा ने 2008 में उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि उसने दिल्ली की लोधी कॉलोनी स्थित प्रमोद की दुकान का ताला तोड़कर 11 साइकिलों समेत कई महंगे स्पेयर पार्ट्स और कागजात चुराए हैं। प्रमोद के मुताबिक, उनके बेटे ने ओमजी को दुकान का ताला तोड़ते और चोरी करते देखा था। पुलिस ने ओमजी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली थी।

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.