संजीवनी टुडे

News

जानिए, 'कॉफी विद करण' में रणवीर और रणबीर ने, दीपिका और कटरीना को ये क्या कह डाला!

Sanjeevni Today 28-11-2016 19:58:38

मुंबई। 'कॉफी विद करण' में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर ने काफी मस्ती और दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन बातों में सबसे दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने दीपिका को शादी मैटेरियल बताया है। उन्होंने कहा दीपिका उन लड़कियों की तरह है, जिन्हें घर वालों से मिलवाया जा सकता है। यही नहीं उन्होंने कटरीना कैफ़ के बारे में यह कह डाला कि वह उन्हें कॉफी डेट पर ले जाना पसंद करेंगे। अनुष्का शर्मा के बारे में रणवीर ने कहा कि उनके बारे में मैं कुछ भी नहीं कह सकता। रणवीर और रणबीर ने शो पर आने से पहले भी काफी मस्ती की। 

दर्शकों के सामने पहली बार यह बात आयी कि करण जौहर जूतों के बेहद शौक़ीन हैं, रणबीर और रणवीर सिंह ने मिलकर उनके शूज़ पर डाका डाला। रणबीर और रणवीर जब सेट पर पहुंचे तो उन्हें यह जानकारी मिली, कि करण को इस शो के लिए एक करोड़ रुपये फीस मिलती है और उन्हें आने के लिए सिर्फ़ हैम्पर मिलता है। सो, दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया कि वह उनके शूज़ चुरा लेंगे। मज़ाक़-मज़ाक़ में रणवीर ने तो यह तक कह डाला कि करण उन्हें उन्हीं के जूतों से मारेंगे। इसकी वजह यह है कि वह कभी खुद को गंभीर निर्देशक के रूप में नहीं दर्शाते हैं।

रणवीर ने यह खुलासा किया है कि जब वह संजय लीला भंसाली के साथ होते हैं तो वह उनके साथ काफी ग्रेसफुल तरीके़ से बेहेव करते हैं। रणवीर ने रणबीर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वह रणबीर की तरह वेल बेहेव करते हैं। संजय के साथ वैसे बिहेव नहीं कर पाते हैं, जैसे करण के साथ करते हैं, क्योंकि उन्हें संजय से काफी डर लगता है। रणबीर कपूर और रणवीर सिंह ने यह खुलासा किया है कि उन्हें रात में खुले बदन सोना पसंद है। रणवीर ने यह खुले तौर पर स्वीकारा, तो रणबीर ने कहा कि उन्हें पायजामा पहनकर रात में रहना पसंद है।

यह भी पढ़े: तर्क ! इन कारणों को वजह से बढ़ रहा लड़कियों का बलात्कार ...पढ़िए जरा

यह भी पढ़े : 5 बच्चो की थी माँ, हुई कामुक फिर 20 साल के लड़के को कर लिया कमरे में बंद और ...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From entertainment

Recommended