loading...
loading...
loading...
हॉलिडे एंजॉय कर रही मौनी रॉय की देखे, हॉट तस्वीरें शहरी विकास मंत्री एम वैंकेया नायडू ने किया स्मार्ट सिटी के लिए 30 और नए शहरों की सूची का ऐलान ट्रंप का आेबामा प्रशासन से सवाल, क्यों नहीं की चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को रोकने की कोशिश अनोखी शादी: दुल्हे की लंबाई 6 फीट 1 इंच, दुल्हन 2 फीट 8 इंच 2 सगे भाई सहित हुए 4 युवक गिरफ्तार श्रीकांत ऑस्ट्रेलिया ओपन सुपरसीरीज के सेमीफाइनल में Surrogate के जरिए तीसरे बच्चे को जन्म देगी किम कार्दशियन DSP की हत्या के बाद श्रीनगर में कर्फ्यू और तनाव का माहौल 5 अंक की गिरावट के साथ सैंसेक्स हुआ 31,286 इस पत्थर की पूजा करने से धन और शोहरत में होती है बढ़ोतरी! 15 वर्षीय लड़की को दंबग लड़के ने घर में खींचकर किया दुष्कर्म 3 पैसे की बढ़ोतरी के साथ रुपया 64.56 के स्तर पर भारत में लांच हुआ वनप्लस 5 स्मार्टफोन, जानिए खासियत यामी गौतम ने कुछ इस अंदाज में मनाया योग दिवस वेस्टइंडीज में धोनी से मिलने पंहुचा उनका करीबी यार 'इसरो' के 31 उपग्रहों के सफल प्रक्षेपण पर PM मोदी ने दी बधाई भारतीय रेलवे में बोतलबंद पानी की सप्लाई पर किया बड़ा काम OMG: 6 दिनों तक चीटियां खाकर जीवित रहा ये शख्स आरक्षण को लेकर जाटो ने किया आंदोलन, अलवर-मथुरा रेल ट्रैक ठप्प बेटे के साथ नजर आई आयशा टाकिया, देखें तस्वीर
काजल अग्रवाल का 32 वा जन्मदिन
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 03:05:15 AM
1 of 1

करोड़ों युवा दिलों पर राज करने वाली एक वरुबुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल एकफ "सिंघम गर्ल" आज 1 9 जून को अपना 32 व जन्मदिन मना रहा है।
काजल अग्रवाल वालेवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, तेलगु फिल्मों की एक खूबसूरत, दमदार अभिनय का लोहा मनाने वाला एक सफल अभिनेत्री है।

इन्हें अपनी अभिनय की शुरुआत वॉलीबाड फिल्म "क्यों! हो गया न" से शुरू किया गया था इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन आदि ने भी काम किया है।


1 9 जून 1 9 85 मुंबई महाराष्ट्र में जन्म्य पत्रकारिता में स्नातक करने वाला काजल अग्रवाल अभिनय के क्षेत्र में एक जाना माना नाम बनकर उभरा है। इन्हें 2004 से 2016 तक करीब 40 फिल्में में छोटे बड़े अभिनय किए गए हैं। एक विक्के काजल अग्रवाल के सांस्थ 2014 में हुआ था, जब "एफएचएम" मैगजीन के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया था। जिसमें वह टोपलेस नजर आ रहा था। इस बात का भारी विरोध और विवाद हुआ। काजल ने फोटो में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 


दूसरा विक्के 2016 में हुआ था, जब एक गाने की शूटिंग के दौरान उनकी को-स्टार ने उनकी कंबर में हाथ लगा लगा था, तो वह अनस्टेबल हो गया था। हाल ही में काजल अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा से खफा हो गए थे।

हुआ यूँ था कि एक फिल्म "दो लफ़्जों की कहानी" में एक इंटिमेत सीन शूट करना है। शूटिंग के दौरान रांदीप हुड्डा ने किसी स्क्रीप्ट को पीछा किया था और उनको कैसे किया गया था। काज़ल इस अप्रत्याशित वाक्ये से एक दम शॉक गए थे रुष्ट हो गयी।

हलाकि बाद में उन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ उन सीन कम्प्लिट किया।
फिलहाल अभी काजल अग्रवाल एक अच्छी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट की खोज में हैं उन्होंने फिल्मों में बहुत कुछ किया लेकिन 2009 में रिलीज फ़िल्म मेगग़िरा ने काजल अग्रवाल को एक नया दिशा दी, एक नई पहचान दी। यह फिल्म उनके किरयर में मील की पत्थर साबित हुई। 

    



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.