संजीवनी टुडे

News

काजल अग्रवाल का 32 वा जन्मदिन

Sanjeevni Today 20-06-2017 03:05:15

करोड़ों युवा दिलों पर राज करने वाली एक वरुबुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल एकफ "सिंघम गर्ल" आज 1 9 जून को अपना 32 व जन्मदिन मना रहा है।
काजल अग्रवाल वालेवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, तेलगु फिल्मों की एक खूबसूरत, दमदार अभिनय का लोहा मनाने वाला एक सफल अभिनेत्री है।

इन्हें अपनी अभिनय की शुरुआत वॉलीबाड फिल्म "क्यों! हो गया न" से शुरू किया गया था इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन आदि ने भी काम किया है।


1 9 जून 1 9 85 मुंबई महाराष्ट्र में जन्म्य पत्रकारिता में स्नातक करने वाला काजल अग्रवाल अभिनय के क्षेत्र में एक जाना माना नाम बनकर उभरा है। इन्हें 2004 से 2016 तक करीब 40 फिल्में में छोटे बड़े अभिनय किए गए हैं। एक विक्के काजल अग्रवाल के सांस्थ 2014 में हुआ था, जब "एफएचएम" मैगजीन के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया था। जिसमें वह टोपलेस नजर आ रहा था। इस बात का भारी विरोध और विवाद हुआ। काजल ने फोटो में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 


दूसरा विक्के 2016 में हुआ था, जब एक गाने की शूटिंग के दौरान उनकी को-स्टार ने उनकी कंबर में हाथ लगा लगा था, तो वह अनस्टेबल हो गया था। हाल ही में काजल अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा से खफा हो गए थे।

हुआ यूँ था कि एक फिल्म "दो लफ़्जों की कहानी" में एक इंटिमेत सीन शूट करना है। शूटिंग के दौरान रांदीप हुड्डा ने किसी स्क्रीप्ट को पीछा किया था और उनको कैसे किया गया था। काज़ल इस अप्रत्याशित वाक्ये से एक दम शॉक गए थे रुष्ट हो गयी।

हलाकि बाद में उन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ उन सीन कम्प्लिट किया।
फिलहाल अभी काजल अग्रवाल एक अच्छी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट की खोज में हैं उन्होंने फिल्मों में बहुत कुछ किया लेकिन 2009 में रिलीज फ़िल्म मेगग़िरा ने काजल अग्रवाल को एक नया दिशा दी, एक नई पहचान दी। यह फिल्म उनके किरयर में मील की पत्थर साबित हुई। 

    

Watch Video

More From entertainment

Recommended