loading...
loading...
loading...
झारखंड : गोरक्षा ने गाय के शव को लेकर बुज़ुर्ग को बुरी तरह पीटा, घर को भी लगाई आग राष्ट्रपति चुनाव के लिए मीरा कुमार ने किया नामांकन #ToiletEkPremKatha का पहला गाना HansMatPagli रिलीज इन अजीबोगरीब रेस्टोरेंट के बारें में सुनकर आपको भी आ जाएंगी हंसी मुंबई ब्लास्ट के दोषी मुस्तफा डोसा की हार्ट अटैक से मौत बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी के ममेरे भाई-भाभी की सड़क हादसे में मौत इस रेस्टोरेंट के बंद होने की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे Video: सेंसर बोर्ड ने दी 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के इस ट्रेलर को रिलीज़ की इजाजत आनंदपाल का शव लेने से परिजनों ने किया इंकार, अब पुलिस की निगरानी में होगा अंतिम संस्कार 31 अंक की बढ़ोतरी के साथ सैंसेक्स 30,989 अंक पर GST लॉन्च की तैयारी को लेकर संसद में आज होगा मेगा रिहर्सल इस पति ने अपनी पत्नी के साथ जो किया उसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग मानसून मेगा सेल में Spice Jet दे रहा 699 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका श्वेता तिवारी की बेटी का ये हॉट फोटोशूट देख आप भी कहेंगे WOW GST को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल, 29 जून को होगी सुनवाई 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु की तबियत ख़राब, हॉस्पिटल में हुइ एडमिट आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने 35 लड़के-लड़कियों को किया गिरफ्तार नियम उल्लंघन मामले को लेकर 'लसिथ मलिंगा' पर लगा 6 महीने का प्रतिबंध 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल का साथ देने आ रही है भारती सिंह पुजारी ने लड़की की आबरू को तार-तार करने की वारदात को दिया अंजाम
‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी करीना अब दिखती है ऐसी
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 09:23:24 AM
1 of 1

मुंबई। साल 2001 की पॉपुलर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी करीना बनीं मालविका राज लंबे समय से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। 'कभी खुशी कभी गम' में बेहतरीन रोल निभाने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले, जिन्हें मालविका ने ठुकरा दिया था। 23 साल की मालविका ने तेलुगु फिल्म 'जयदेव' से बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 

यह पूछे जाने पर कि पिछले 16 सालों से कहां गायब थीं। तो मालविका ने बताया कि 'कभी खुशी कभी गम' के बाद उन्हें पिता की अनुमति नहीं मिली। उनके पिता बॉबी राज नहीं चाहते थे कि बेटी अभिनय जारी रखे। 'कभी खुशी कभी गम' से पहले वह फिल्म 'शिकार' में नजर आई थीं। 


 
बच्चे के किरदासर की छवि से बाहर आने के बारे में मालविका ने कहा कि, 'कभी खुशी कभी गम' में बहुत छोटी और शरारती थी इसलिए मेरे डैड नहीं चाहते थे कि मैं अभिनय करूं, क्योंकि इससे मेरी पढ़ाई पर असर पड़ता। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में मुझे काम के लिए कई ऑफर्स मिले, लेकिन मेरे डैड ने मुझे अभिनय की इजाजद नहीं दी। यह पूछे जाने पर कि क्या अब उनके डैड आपके करियर से खुश हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'हां, वह चाहते थे कि मुझे डिग्री मिल जाए उसके बाद मैं एक्टिंग करूं।'

गौरतलब है की फिल्म में बेबो के बचपन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री पू यानी मालविका राज को शायद कोई नहीं जानता। हम उसी पूजा की बात कर रहे हैं, जिसे मूवी मे ऋतिक रोशन का भाई चिंटू परेशान करता था। लेकिन अब पू अब काफी बदल गई हैं।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.