अक्सर-2 को जरीन खान ने बताया अश्लील, कहा- मुझसे छोटे कपड़े पहनने के आलावा करवाये ऐसे काम नॉर्थ कोरिया में महिला सैनिकों की आपबीती- रेप होना आम बात हमेशा पीएम मोदी के साथ क्यों रहती है ये महिला, जानिए पूरी सच्चाई... जिम्बाब्वे: मुगाबे के इस्तीफा देने के बाद राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे एमर्सन नांगाग्वा राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव में उतरी ये 'पोर्न स्टार' सावधान! 2018 में भयानक भूकंप से पूरी दुनिया में मच सकती है तबाही कानपुर-मेरठ में EVM गड़बड़ी का आरोप लगाकर बसपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा चुनावी मौसम में गुजरात की सियासत में आया उबाल, कांग्रेस दिलाएगी गुजरात के पाटीदारों को आरक्षण फ्लाइट में देरी के कारण केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस पर फूटा महिला का गुस्सा, कहा... बिस्कुट खाना है पसंद तो घर ही बनाइये ओरियो आइस क्रीम शेक सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकता है विराट कोहली: शोएब अख्तर दुनिया की सबसे तेज़ सुपरसोनिक मिसाइल "ब्रह्मोस" स्वर्ण पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी वंदना को गृह क्षेत्र में किया सम्मान दुर्घटनाग्रस्त C2-A विमान: अब तक 8 लोगो को बचाया सुरक्षित, सर्च अभियान अभी भी जारी हॉन्ग कॉन्ग ओपन: साइना, पीवी सिंधु और प्रणय दूसरे दौर में पहुंचे रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट पनीर ब्रेड रोल समय पर कर्ज नहीं चुका पाया तो साहूकार ने बरसाई चप्प्ल विराट को प्रपोज करने वाली इंग्लैंड महिला क्रिकेटर ने T-20 में बनाया वर्ल्डरिकॉर्ड दिमाग को हैल्दी बनाने के लिए चॉकलेट का करें सेवन VIDEO : फ्लाइट लेट होने पर महिला का फूटा ग़ुस्सा, मंत्री को लगाई फटकार
'इत्तेफाक' को रिलीज़ हुए एक हफ्ता हुआ पूरा, कमाऐ इतने करोड़
sanjeevnitoday.com | Sunday, November 12, 2017 | 08:51:26 PM
1 of 1

नई दिल्ली। फिल्म 'इत्तेफाक' को रिलीज़ हुए एक हफ्ता हो चूका हैं। अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अब तक 23 करोड़ रूपए कमाऐ हैं। फिल्म ने गुरुवार को 1 करोड़ 60 लाख रूपये की कमाई की है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' को शाहरुख़ खान और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। 

वहीं, विदेश में इस थ्रिलर ने पहले सप्ताह 12 करोड़ रुपये कमाए। करीब 10 करोड़ की लागत से बनी फिल्म इस लिहाज से हिट मानी जा रही है। यह फिल्म 1969 की राजेश खन्ना-नंदा स्टारर इसी नाम की फिल्म की रीमेक है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब तक 23 करोड़ 65 लाख रूपये हो गया है।  ट्रेड सर्किल ने एक हफ़्ते के कलेक्शन को सम्मानजनक माना है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा के लिए इत्तेफ़ाक इस मायने में अच्छी मानी जा सकती है। 

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

क्योंकि सिड की पिछली फिल्म अ जेंटलमैन का लाइफ़ टाइम कलेक्शन 20 करोड़ 29 लाख रूपये था जबकि सोनाक्षी की पिछली नूर ने  सात करोड़ 58 लाख रूपये ही बटोरे थे। बता दें की इस फिल्म में अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में हैं।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.