संघर्ष और आपदाओं से प्रभावित लोगों के लिए UNO ने मांगी 22.2 अरब डॉलर की वैश्विक मदद स्टार स्क्रीन अवार्ड में बिग बी, आलिया को मिले शीर्ष सम्मान! तीन छात्रों ने की जूनियर्स की रैगिगं, प्रशासन ने छात्रों को किया निष्कासित केजरीवाल 20 दिसम्बर को भोपाल में करेंगे विशाल परिवर्तन रैली चाय वाला राजू रातों रात बना करोड़पति बद्रीनाथ की दुल्हनिया करेगी, माधुरी के तम्मा तम्मा पर डांस! सोना गिरा, चांदी मे आया सुधार आईएस ने बगदादी का उत्तराधिकारी चुनने को बैठक की! प्रवर्तन निदेशालय ने मनीलांड्रिंग मामले में दो बैंक अधिकारियों को किया गिरफ्तार फरहान अख्तर ने अक्षय के साथ फिल्म में काम करने से किया मना! भारतीय ऊर्जा कंपनियों से प्रधानमंत्री का बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने का आहवान 'क्रैक' मैं अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस! मोदी एक बार फिर टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर नोटबंदी के बाद बैंकों में लौटे 3.4 % जाली नोट नोटबंदी की हिमाकत कर रहे लोगों को जनता सिखाएगी सबक : अखिलेश जल्दी ही लॉजी स्टेपवे का नया संस्करण लॉन्च करेगी Renault दिल्ली सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 12 दिसंबर को होगी सुनवाई विषय पर तत्काल चर्चा शुरू की जाए: राजनाथ सिंह आलिया को मिला सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौत
फिल्म की सूटिंग नही रुकी तो कर लेंगे यहाँ के महाराज आत्मदाह
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 09:51:28 AM
1 of 1

मुंबई। नंदगांव एवं बरसाना में फिल्माई जाने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के विरोध में संडे को विरागी बाबा आश्रम में संत सभा हुई। इसमें बरसाना के गोस्वामी व संत, महंत जुटे। आक्रोशित संतों ने न्यायालय जाने के फैसले के साथ ही जनांदोलन की घोषणा की। संत सभा में संत महंतों ने एक स्वर में डीएम से नंदगांव बरसाना में फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने की मांग की। महंत फूलडोल बिहारीदास ने कहा की इस तरह के नाम की फिल्म इस पावित्र स्थान पर बनाकर अभिनेता हिंदू धर्म स्थल का मजाक उड़ा रहे हैं। 

यदि उन्हें इस तरह की प्रेम कहानी की शूटिंग करनी है तो अन्य क्षेत्रों में करनी चाहिए। भले ही प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़े विषय पर ही फिल्म क्यों न बनाई जा रही हो। उन्होंने कहा की यदि शूटिंग पर रोक नही लगी तो वह बरसाना में आत्मदाह करेंगे। आंदोलनकारी पदम फौजी ने कहा की उन्हें न तो कलाकार और न ही फिल्म की शूटिंग से दिकत है लेकिन फिल्म के नाम में टॉयलेट, फिल्म में बरसाना की लट्ठामार होली का दर्शाना और शादी का विरोध है।


एक दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पर रोक नहीं लगी तो वह कोर्ट जाएंगे व भूख हड़ताल करेंगे। बरसाना के गोस्वामियों ने भी गुस्सा जताया है। संत सभा में संत हरिबोल महाराज, स्वामी नवलयोगी, स्वामी आदित्यानंद महाराज, आचार्य बद्रीश, महंत रामकरन दास, गोविंदराम, कृष्ण गोपाल, राधारमन, नरेश, मुकेश गोस्वामी, गोपाल बाबा आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

 



0 comments

Most Read
Latest News
loading...
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.