भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
फिल्म की सूटिंग नही रुकी तो कर लेंगे यहाँ के महाराज आत्मदाह
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 09:51:28 AM
1 of 1

मुंबई। नंदगांव एवं बरसाना में फिल्माई जाने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के विरोध में संडे को विरागी बाबा आश्रम में संत सभा हुई। इसमें बरसाना के गोस्वामी व संत, महंत जुटे। आक्रोशित संतों ने न्यायालय जाने के फैसले के साथ ही जनांदोलन की घोषणा की। संत सभा में संत महंतों ने एक स्वर में डीएम से नंदगांव बरसाना में फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने की मांग की। महंत फूलडोल बिहारीदास ने कहा की इस तरह के नाम की फिल्म इस पावित्र स्थान पर बनाकर अभिनेता हिंदू धर्म स्थल का मजाक उड़ा रहे हैं। 

यदि उन्हें इस तरह की प्रेम कहानी की शूटिंग करनी है तो अन्य क्षेत्रों में करनी चाहिए। भले ही प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़े विषय पर ही फिल्म क्यों न बनाई जा रही हो। उन्होंने कहा की यदि शूटिंग पर रोक नही लगी तो वह बरसाना में आत्मदाह करेंगे। आंदोलनकारी पदम फौजी ने कहा की उन्हें न तो कलाकार और न ही फिल्म की शूटिंग से दिकत है लेकिन फिल्म के नाम में टॉयलेट, फिल्म में बरसाना की लट्ठामार होली का दर्शाना और शादी का विरोध है।


एक दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पर रोक नहीं लगी तो वह कोर्ट जाएंगे व भूख हड़ताल करेंगे। बरसाना के गोस्वामियों ने भी गुस्सा जताया है। संत सभा में संत हरिबोल महाराज, स्वामी नवलयोगी, स्वामी आदित्यानंद महाराज, आचार्य बद्रीश, महंत रामकरन दास, गोविंदराम, कृष्ण गोपाल, राधारमन, नरेश, मुकेश गोस्वामी, गोपाल बाबा आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.