loading...
मोसुल में आत्मघाती विस्फोट, एक मरा महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि
फिल्म की सूटिंग नही रुकी तो कर लेंगे यहाँ के महाराज आत्मदाह
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 09:51:28 AM
1 of 1

मुंबई। नंदगांव एवं बरसाना में फिल्माई जाने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के विरोध में संडे को विरागी बाबा आश्रम में संत सभा हुई। इसमें बरसाना के गोस्वामी व संत, महंत जुटे। आक्रोशित संतों ने न्यायालय जाने के फैसले के साथ ही जनांदोलन की घोषणा की। संत सभा में संत महंतों ने एक स्वर में डीएम से नंदगांव बरसाना में फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने की मांग की। महंत फूलडोल बिहारीदास ने कहा की इस तरह के नाम की फिल्म इस पावित्र स्थान पर बनाकर अभिनेता हिंदू धर्म स्थल का मजाक उड़ा रहे हैं। 

यदि उन्हें इस तरह की प्रेम कहानी की शूटिंग करनी है तो अन्य क्षेत्रों में करनी चाहिए। भले ही प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़े विषय पर ही फिल्म क्यों न बनाई जा रही हो। उन्होंने कहा की यदि शूटिंग पर रोक नही लगी तो वह बरसाना में आत्मदाह करेंगे। आंदोलनकारी पदम फौजी ने कहा की उन्हें न तो कलाकार और न ही फिल्म की शूटिंग से दिकत है लेकिन फिल्म के नाम में टॉयलेट, फिल्म में बरसाना की लट्ठामार होली का दर्शाना और शादी का विरोध है।


एक दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पर रोक नहीं लगी तो वह कोर्ट जाएंगे व भूख हड़ताल करेंगे। बरसाना के गोस्वामियों ने भी गुस्सा जताया है। संत सभा में संत हरिबोल महाराज, स्वामी नवलयोगी, स्वामी आदित्यानंद महाराज, आचार्य बद्रीश, महंत रामकरन दास, गोविंदराम, कृष्ण गोपाल, राधारमन, नरेश, मुकेश गोस्वामी, गोपाल बाबा आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.