loading...
Mystery: इस रहस्यमयी खजाने को पाने के चक्कर में कइयों ने गवाई जान! हाईटेक भिखारी: क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भीख लेता हैं यह भिखारी! OMG: दो रुपये के पीछे हुई हाथापाई, वृद्ध ने गवाई जान! ‘कृत्रिम दिल’ की बदौलत 555 दिनों तक जीते रहे ब्रिटेन के लार्किन! गोलगप्पे का स्वाद बढ़ाने के लिए कर डाला ये हैरान कर देने वाला काम! OMG: TV का रिमोट चुराने पर हो गयी 22 साल की जेल! ये हैं भारत के 7 करोड़पति भिखारी, जानें रोज की कमाई? सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र के पुत्र रोहिताश्व ने करवाया था इस किले का निर्माण, दीवारों से खून.. जानें इतिहास भारत में मुस्लिम दूसरा सबसे बड़ा बहुसंख्यक: आजाद VIDEO: इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभायेंगे सुशांत सिंह डॉलर के मुकाबले रुपये में मजबूती, 65 रुपये के स्तर पर आया केजरीवाल सरकार ने दिया था निगम का संपत्ति कर बढ़ाने का निर्देश : मनोज तिवारी संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती की मौत, हत्या का आरोप नेता सदन के तौर पर योगी तो उनके ठीक सामने नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बैठेंगे रामगोविंद चौधरी हथियार सहित शातिर बदमाश गिरफ्तार अवैध देशी शराब की 51 पेटियां बरामद राजा भइया की कोठी पर सजा दरबार, शिकायतों के निस्तारण का कड़ा निर्देश अमर कालोनी : धारदार हथियार से महिला की हत्या PICS: बॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां डाकघर बैंक हुआ हिट, दो दर्जन बड़े बैंक चाहते है जुड़ना
फिल्म की सूटिंग नही रुकी तो कर लेंगे यहाँ के महाराज आत्मदाह
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 09:51:28 AM
1 of 1

मुंबई। नंदगांव एवं बरसाना में फिल्माई जाने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के विरोध में संडे को विरागी बाबा आश्रम में संत सभा हुई। इसमें बरसाना के गोस्वामी व संत, महंत जुटे। आक्रोशित संतों ने न्यायालय जाने के फैसले के साथ ही जनांदोलन की घोषणा की। संत सभा में संत महंतों ने एक स्वर में डीएम से नंदगांव बरसाना में फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने की मांग की। महंत फूलडोल बिहारीदास ने कहा की इस तरह के नाम की फिल्म इस पावित्र स्थान पर बनाकर अभिनेता हिंदू धर्म स्थल का मजाक उड़ा रहे हैं। 

यदि उन्हें इस तरह की प्रेम कहानी की शूटिंग करनी है तो अन्य क्षेत्रों में करनी चाहिए। भले ही प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़े विषय पर ही फिल्म क्यों न बनाई जा रही हो। उन्होंने कहा की यदि शूटिंग पर रोक नही लगी तो वह बरसाना में आत्मदाह करेंगे। आंदोलनकारी पदम फौजी ने कहा की उन्हें न तो कलाकार और न ही फिल्म की शूटिंग से दिकत है लेकिन फिल्म के नाम में टॉयलेट, फिल्म में बरसाना की लट्ठामार होली का दर्शाना और शादी का विरोध है।


एक दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पर रोक नहीं लगी तो वह कोर्ट जाएंगे व भूख हड़ताल करेंगे। बरसाना के गोस्वामियों ने भी गुस्सा जताया है। संत सभा में संत हरिबोल महाराज, स्वामी नवलयोगी, स्वामी आदित्यानंद महाराज, आचार्य बद्रीश, महंत रामकरन दास, गोविंदराम, कृष्ण गोपाल, राधारमन, नरेश, मुकेश गोस्वामी, गोपाल बाबा आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.