संजीवनी टुडे

News

IIFA Awards 2017: 'भाई-भतीजावाद जिंदाबाद' बोलकर करण ने उड़ाया कंगना का मजाक

संजीवनी टुडे 17-07-2017 13:55:39

IIFA Awards 2017 nepotism Zindabad voice processing jokes flew Kangana

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और करण जौहर में 'भाई-भतीजा' को लेकर विवाद एक बार फिर चर्चा में आ गया और इस बार जगह थी 2017 आईफा अवॉर्ड्स का मंच। एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स का न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित किए गए आईफा अवॉडर्स में जलवा रहा, वहीं दूसरी ओर शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया।

 

 

समारोह की मेजबानी कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन ‘ढिशूम’ में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए। सबसे पहले सैफ ने 'भाई-भतीजावाद' का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं।


सैफ ने कहा, ‘तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।’ इस पर वरुण ने जवाब दिया 'आप भी यहां अपनी मम्मी की वजह से हैं।' जल्द ही जौहर भी इस चर्चा में शामिल हो गए और कहा कि वह इस इंडस्ट्री में हैं क्योंकि उनके पिता फिल्मकार यश जौहर हैं। इसके बाद तीनों ने चिल्लाकर कहा, 'भाई-भतीजावाद जिंदाबाद'।


इसके बाद सैफ और वरुण, जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'बोले चूड़ियां' गाने लगे। लेकिन निर्देशक ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा, ‘कंगना नहीं बोले तो अच्छा है। गौरतलब है कि कंगना ने करण जौहर के चैट शो में भाई-भतीजावाद के बारे में बोलकर नई बहस छेड़ दी थी। उन्होंने जौहर को ‘भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक’ बताया और यह बात निर्देशक को पसंद नहीं आई थी।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now