संजीवनी टुडे

News

IFFM अवार्ड्स: सुशांत और कोंकणा सेन बने बेस्ट एक्टर, ऐश ने बेटी संग फहराया तिरंगा

संजीवनी टुडे 12-08-2017 20:10:05

IFFM Awards Sushant and Konkona Sen made Best Actor Ash hoisted with daughter tricolor

मुंबई। आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न शहर में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न अवार्ड्स (IFFM) में सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर और कोंकणा सेन शर्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहरा कर भारतीयता को गौरवान्वित किया।

सूत्रों के मुताबिक करण जौहर को उनके सिनेमा में दिए गए योगदान के लिए लीडरशिप ऑफ़ द सिनेमा अवार्ड से नवाज़ा गया। सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। साथ ही कोंकणा सेन शर्मा ने बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का के लिए जीता।

इस मौके पर सुशांत ने कहा कि वो आज इसलिए भी गर्व की अनुभूति कर रहे हैं क्योंकि पिछली बार जब वो मेलबोर्न ने आये थे तो कॉमनवेल्थ गेम्स के एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड सितारों के पीछे की कतार में बैकग्राउंड डांसर बन कर परफॉर्म कर रहे थे। इस अवार्ड समारोह में नितेश तिवारी को आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के बेस्ट डायरेक्टर का सम्मान मिला।

बेस्ट फिल्म के लिए पीपुल्स च्वॉयस अवार्ड दंगल और बाहुबली-द कन्क्लूजन, दोनों को दिया गया। बेस्ट इंडियन फिल्म का अवार्ड लिपस्टिक अंडर माय बुर्का को मिला। राहुल बोस की पूर्णा और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक को भी अवार्ड मिले। इस दौरान तब गौरव के क्षण आये जब भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मेलबोर्न की फेडरेशन स्क्वॉयर बिल्डिंग पर तिरंगा फहराया गया। इसी अवार्ड्स में एक्सीलेंस ऑफ़ इंडियन सिनेमा का सम्मान पाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहराया और अपनी पांच साल की बेटी आराध्या के साथ सलामी दी।

यह भी पढ़े: यहां पर 2 जुडवां बच्चों के भ्रूण के साथ जन्मी बच्ची! ​

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now