अजहर ने कहा- लोढ़ा समिति के सुझावों पर अमल नहीं एचसीए परिवार का शक्ति प्रभाव दांबुला वनडे: अभ्यास के दौरान धोनी-विराट में हुई टक्कर शक के चलते फौजी ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट द्रोणाचार्य अवार्ड की सूची से सत्यनारायण राजू का नाम ख़ारिज मुजफ्फरनगर में ट्रैन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे उतरे पटरी से राजनीती के पितामह रहे सत्यमूर्ति का जन्मदिन आज ग्रीनपार्क स्टेडियम की बिजली गुल, खिलाडी हुए बेघर, बाहर गुजारी रात जब कैमरे के सामने असहज दिखे ‘दीपवीर’, जानिए यह थी वजह जन्मदिन विशेष : भारत के नवें राष्ट्रपति शंकरदयाल शर्मा सिनसिनाटी ओपन: भारतीयों का सफर खत्म, सानिया मिर्जा-बोपन्ना हारे स्पेन आतंकी हमला में जारी हुए संदिग्धों के नाम, 14 की गई थी जान छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, बदमाश ने लड़की को मारे लात घुसे ओवैसी के पार्षदों और शिव सेना नेताओ में वंदे मातरम् को लेकर हाथापाई 2019 के वर्ल्ड कप में खेलने के लिए श्रीलंका टीम को जितने होंगे 2 मैच सुशांत और सारा की फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज सृजन घोटाले में सहकारिता अधिकारी पंकज झा गिरफ्तार नडाल पराजित होने के बाद भी बनेंगे नंबर वन इस होटल में सेल्फी के हेर में कपल के बीच हो गया तलाक दिल्ली : 'ब्लू व्हेल' गेम के चक्कर में एक और छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश
IFFM अवार्ड्स: सुशांत और कोंकणा सेन बने बेस्ट एक्टर, ऐश ने बेटी संग फहराया तिरंगा
sanjeevnitoday.com | Saturday, August 12, 2017 | 08:10:05 PM
1 of 1

मुंबई। आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न शहर में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न अवार्ड्स (IFFM) में सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर और कोंकणा सेन शर्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहरा कर भारतीयता को गौरवान्वित किया।

सूत्रों के मुताबिक करण जौहर को उनके सिनेमा में दिए गए योगदान के लिए लीडरशिप ऑफ़ द सिनेमा अवार्ड से नवाज़ा गया। सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया। साथ ही कोंकणा सेन शर्मा ने बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का के लिए जीता।

इस मौके पर सुशांत ने कहा कि वो आज इसलिए भी गर्व की अनुभूति कर रहे हैं क्योंकि पिछली बार जब वो मेलबोर्न ने आये थे तो कॉमनवेल्थ गेम्स के एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड सितारों के पीछे की कतार में बैकग्राउंड डांसर बन कर परफॉर्म कर रहे थे। इस अवार्ड समारोह में नितेश तिवारी को आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के बेस्ट डायरेक्टर का सम्मान मिला।

बेस्ट फिल्म के लिए पीपुल्स च्वॉयस अवार्ड दंगल और बाहुबली-द कन्क्लूजन, दोनों को दिया गया। बेस्ट इंडियन फिल्म का अवार्ड लिपस्टिक अंडर माय बुर्का को मिला। राहुल बोस की पूर्णा और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक को भी अवार्ड मिले। इस दौरान तब गौरव के क्षण आये जब भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मेलबोर्न की फेडरेशन स्क्वॉयर बिल्डिंग पर तिरंगा फहराया गया। इसी अवार्ड्स में एक्सीलेंस ऑफ़ इंडियन सिनेमा का सम्मान पाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहराया और अपनी पांच साल की बेटी आराध्या के साथ सलामी दी।

यह भी पढ़े: यहां पर 2 जुडवां बच्चों के भ्रूण के साथ जन्मी बच्ची! 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.