loading...
MCD चुनाव के एग्जिट पोल को देख घबराए केजरीवाल Video: देखिए, कैसे हुई बाहुबली-2 की शूटिंग और सेट डिज़ाइन? जुलाई से शुरू होगी डबल डेकर AC ट्रेन जयललिता के कोडनडु टी एस्टेट में चौकीदार की हुई हत्या रिपोर्ट: एयरटेल ने 4जी एलटीई OpenSignal के मामले में रिलायंस जियो को पछाड़ ऑटो चालक के बेटे को Free में मिला जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार को लिखी चिट्ठी, कहा- चुनाव मेें रिश्वत देने वालों को किया जाए अमान्य घोषित Kawasaki ने भारत में Z250 का 2017 का वर्जन किया लॉन्च,जाने कीमत Video: देखिए, सलमान और माधुरी की अनदेखी तस्वीरें! Airtel लाया अपने यूजर्स के लिए दो शानदार ऑफर Video: देखिए, आखिर कौन था संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की पहली पसंद? इतिहास गवाह है, जिसकी सुरक्षा कम की गई है, उसकी हत्या हो गई है: आजम मोदी ने दिया गाणी को आश्वासन, कहा- आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में करेंगे हरसंभव मदद जेटली ने आइएमएफ में कोटा सुधारों की धीमी गति को लेकर जताई निराशा फिल्म 'अवतार' के आएंगे 4 सीक्वल, डायरेक्टर ने किया रिलीज डेट का ऐलान 13 मुख्यमंत्रियों ने PM मोदी, अमित शाह को दिया काम का ब्यौरा IPL-10: आज मुंबई के घर में जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगा पुणे Video: देखिए, कैसे सलमान खान, अक्षय कुमार से सीख रहे हैं गलती सुधारना! Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm रियल एस्टेट सेक्टर में मकान खरीदने वाले करे 1 मई का इंतजार
हॉलीवुड ऐक्टर 'कियो वूलफोर्ड' का हुआ निधन!
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 06:08:42 PM
1 of 1

मुंबई। अमेरिकी टीवी सीरीज़ 'हवाई फाइव 0' के ऐक्टर कियो वूलफोर्ड का 49 की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने वर्ष 2013 की स्वतंत्र फिल्म 'द हौमना' का लेखन, निर्देशन और निर्माण किया था। 

खबरो के मुताबीक सोमवार को उन्होंने हवाई के ओआहू स्थित अस्पताल में अंतिम सांस ली। इससे तीन दिन पहले उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था। होनोलूलू निवासी ऐक्टर 'हैपी टेक्सास' (1999), 'फॉलिंग फॉर ग्रेस' (2006) और 'गॉडजिला' (2014) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

वूलफोर्ड ने हवाइयां बैंड ब्राउनस्कीन के सदस्य के रूप में यात्रा की और 'द किंग ऐंड आई' के स्टेज प्रॉडक्शन में किंग ऑफ सियाम के रूप में 300 से अधिक प्रस्तुतियां दीं। ने हाल ही में 'द हौमना' के सीक्वल की स्क्रिप्ट पूरी की थी और जनवरी में ऐक्टिंग के लिए ऑडिशन शुरू होने वाले थे।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.