संजीवनी टुडे

News

GST के ब्रांड एम्बेसडर बने बिग बी

Sanjeevni Today 20-06-2017 07:37:40

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भारत सरकार के एक और नई पहल के बारे में लोगों को जागरुक कर रहे हैं। केंद्रीय उत्पाद शुल्क और सीमा शुल्क बोर्ड ने अमिताभ को जीएसटी प्रमोट करने के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इसके लिए अमिताभ ने अपना पहला वीडियो शूट भी कर लिया है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। 

 
 
 
 
 

 


अमिताभ इस वीडियो में कहते हैं, 'जीएसटी सिर्फ एक टैक्स नहीं, एक पहल है देश के बाजार को एक सूत्र में बांधने की। जीएसटी, एक राष्ट्र एक टैक्स'। इससे पहले बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधू जी.एस.टी. की ब्रांड एंबेसडर थीं। गौरतलब है की अभी तो फ़िलहाल अमिताभ बच्चन जो के अपनी फिल्मो के चलते भी काफी व्यस्त है। जिसमे कि आमिर खान संग उनकी एक फिल्म है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' इस फिल्म कि शूटिंग भी शुरू हो गई है। 


तो वही बिग बी टीवी पर भी सक्रिय है जल्द ही अमिताभ केबीसी यानि कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के नौ वे सीजन में भी हमे नजर आने वाले है व इसी के चलते मुंबई के फिल्मसिटी में 'कौन बनेगा करोड़पति' का भव्य सेट बनाया जा रहा है। और अमिताभ के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 9 का शेड्यूल अगस्त और सितंबर तक चलेगा। 

Watch Video

More From entertainment

Recommended