संजीवनी टुडे

News

पूर्व WWE रैसलर हल्क ने मनाया अपना 64वां जन्मदिन, सेक्स टेप लिक होने पर हुए थे सस्पेंड

Sanjeevni Today 11-08-2017 20:21:42

नई दिल्ली। पूर्व WWE रैसलर हल्क हॉगन आज यानि 11 अगस्त को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने समय में उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है, लेकिन इस बीच उन्हें शर्मनाक हरकतों के चलते बदनामी भी झेलनी पड़ी है। फिर कारण चाहे उनकी पत्नी से तलाक हो, उनकी सेक्स टेप का लीक होना या नस्लीय कमेंट करना हो। 2015 में उनकी इन हरकतों के कारण उन्हें रेसलिंग से भी सस्पेंड कर दिया था।

साल 2005 में उनका एक वेबसाइट पर सेक्स टेप लीक हुआ था। जिसमें वे अपने ही बेस्ट फ्रेंड डीजे बबा की वाइफ हैदर क्लीम के साथ बिस्तर पर दिख रहे थे। इस मामले पर कोर्ट ने डीजे बबा और ये वीडियो चलाने वाली वेबसाइट पर भारी जुर्माना लगाया और हल्क हॉगन को लगभग 117 मिलियन डॉलर्स हर्जाने के तौर पर चुकाने को कहा। कोर्ट ने दलील दी कि यह वीडियो टेप लीक होने से हॉगन को डिप्रेशन का सामना करना पड़ा है।

इस सेक्स टेप मामले में 2016 में कोर्ट ने आखिरी फैसला सुनाया, तब इसमें और भी चौंकाने वाली बातें सामने आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हल्क हॉगन और हैदर का सेक्स टेप उन्हीं के बेस्ट फ्रेंड और हैदर के हसबैंड डीजे बबा ने बनाया था। हैदर तलाक लेने के बाद इस मामले में कोर्ट में पेश हुईं तो उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया था। हैदर ने बताया कि किस तरह उनका हसबैंड उन्हें पराए मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए फोर्स करता था। मुझे हल्क हॉगन के कमरे में जाने को उनके हसबैंड ने ही कहा था।

यह भी पढ़े: एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From entertainment

Recommended