रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
ऋतिक रोशन के पक्ष में खुलकर सामने आए फरहान अख्तर, फेसबुक पर लिखा खुला पत्र
sanjeevnitoday.com | Monday, October 9, 2017 | 09:11:33 AM
1 of 1

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच विवाद काम होने का नाम नहीं ले रहा है धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस विवाद पर अपनी बात रख रहे हैं। कुछ सेलेब्रिटी ऋतिक रोशन के पक्ष में खुलकर सामने आ रहे हैं। अब अभिनेता फरहान अख्तर खुलकर ऋतिक के पक्ष में आ गए हैं। फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन की कंगना के साथ चल रही लड़ाई में उनका (ऋतिक) समर्थन किया है।

 

 

फरहान ने ऋतिक के बचाव में बिना किसी का नाम लिए फेसबुक पर एक खुला पत्र लिखा। फरहान उनके साथ फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'लक बाई चांस' में काम कर चुके हैं। फरहान ने इस बात का जिक्र किया कि मीडिया ने कैसे ऋतिक के साथ पक्षपात किया और सिर्फ एक पक्ष की बातों को लोगों के सामने पेश किया। उन्होंने यह भी कहा कि अगर दोनों पक्षों की स्थिति को रिवर्स कर दिया जाता तब कैसी स्थिति होती है।

यह भी पढ़े: शाहरुख की ये फ्लॉफ़ फिल्म अब होगी मिस्र में रिलीज

फरहान ने लिखा, आज, मैंने एक शख्स के जरिए एक महिला को लिखा खुला पत्र पढ़ा जिन्हें मैं पेशेवर तौर पर जानता हूं, बहुत अच्छी तरह से हालांकि, दोनों के बीच विवाद पिछले कुछ समय से खबरों में है, लेकिन जहां तक मैं जानता हूं कि यह पहली बार है कि उस शख्स ने अपना नजरिया जाहिर किया है। 

यह मेरा अधिकार नहीं है कि मैं उनके हालातों के हिसाब से कौन सही है या गलत है इसका फैसला करूं, यह पता लगाना साइबर अपराध अधिकारियों का काम है, लेकिन मुझे निश्चित तौर पर ऐसा लगता है कि जिस तरह से घटनाक्रम सामने आए हैं, उस पर टिप्पणी किए जाने की जरूरत है।

 
फरहान ने कहा, यह डरावना लेकिन सच है कि दुष्कर्म के कुछ मामलों में समाज का एक वर्ग भुक्तभोगी को ही दोषी ठहराता है। मैंने हमेशा इसे अस्वीकार्य माना है। हालांकि, यह सच है कि अधिकांश मामलों में महिला को गलत समझा जाता है, लेकिन 'अधिकांश' और 'सभी' में अंतर है। फरहान ने इस विषय में कहा, "ऐसे भी मामले सामने आए हैं, जहां पुरुषों का पीछा किया गया है।

फरहान ने इस बात का जिक्र किया कि ऋतिक ने अपने निजी फोन और लैपटॉप संबंधित अधिकारियों को सौंप दिए हैं, जबकि कंगना ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने एक पार्टी के दौरान दोनों कलाकारों की फोटो का जिक्र भी किया है, जिसे उन्होंने तस्वीर के साथ 'छेड़छाड़' बताया। फरहान ने कहा कि उन्होंने इस मामले में कुछ बोलना इसलिए उचित समझा क्योंकि कुछ लोग पहले से ही निष्कर्ष निकालने लगे हैं।

यह भी पढ़े: 'केबीसी' के इतिहास में अनामिका मजूमदार नहीं बल्कि सनमीत कौर रही है पहली महिला करोड़पति

फरहान ने लोगों से अप्रमाणित बयान के आधार पर किसी शख्स को तब तक बदनाम नहीं करना चाहिए, जब तक कि अधिकारियों के जरिए   कानूनी निष्कर्ष सामने नहीं आ जाता। फरहान ने कहा, हमें भेदभाव नहीं करना चाहिए। फिल्मकार करण जौहर, अभिनेत्री यामी गौतम और सोनम कपूर ने इस मामले में फरहान से सहमति जताई है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.